हल्द्वानी लाइवः जंगली हाथी ने बस पर किया हमला, यात्री को पटक कर मार डाला

हल्द्वानीः क्षेत्र में हाथियों ने तांडव मचा रखा है। एक बार हाथी ने ऐसा तांडव मचाया जिससे पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। रामनगर से बागेश्वर जा रही केमू की बस पर शनिवार को जंगली हाथी ने हमला कर दिया। इस दौरान उसने बस के एक यात्री को जमीन पर पटक दिया। और उसकी जान ले ली।

बता दें कि आज चिमटाखाल में हरडा की ओर सड़क मार्ग में रामनगर से बागेश्वर जा रही केमू की बस संख्या यूके 04 पीए 0249 पर जंगली हाथी ने हमला कर दिया। हाथी ने बस यात्री गिरीश चंद्र पांडे (52) निवासी ग्राम गैहणा, सल्ट हाल पता पम्पापुरी, रामनगर को पटक कर घायल कर दिया। मृतक इंटर कॉलेज नेवलगांव में प्रवक्ता थे। हाथी को देखकर अन्य यात्रियों के होश उड़ गए। मौके पर भीड़ जमा हो गई। लोगों ने आग जला कर हाथी को वहां से भगाया।

घटना के बाद गिरीश को रामनगर स्थित अस्पताल ले जाया गया। इलाज के दौरान गिरीश की मौत हो गई। घटना स्थल पर मोबाइल नेटवर्क की समस्या होने से स्थानीय प्रशासन को सूचना देर से मिली। वहीं बाकी यात्रियों को दूसरी बस से बागेश्वर भेजा गया। मृतक के परिवार में कोहराम मच गया है। यह पहली बार नही है जब हाथी ने किसी की जान ले ली। गुस्साए हाथियों के वजह से आए दिन कई लोगों की जान चले जाती है।