हल्द्वानीः आईटीबीपी भर्ती में तबीयत बिगड़ने के बाद, युवक ने 14 दिन बाद दम तोड़ा

हल्द्वानीः हल्दूचौड़ में आईटीबीपी भर्ती दौड़ में 14 अगस्त को बीमार हुए युवक की 14 दिन बाद बरेली के एक अस्पताल में मौत हो गई है। दौड़ के बाद उसे उल्टी हुई थी।

बता दें कि ग्राम नरतोला ओखलकांडा नैनीताल निवासी पंकज सिंह पडियार (21) पुत्र नेकपाल सिंह 14 अगस्त की सुबह घर से आईटीबीपी भर्ती सेंटर हल्दूचौड़ में कांस्टेबल भर्ती में शामिल होने गया था। दौड़ते समय पंकज को उल्टी होने लगी। फिर भी उसने दौड़ पूरी कर ली। हालत बिगड़ने पर आईटीबीपी के जवानों ने उसे दवाएं दी। इसके बाद वह अपने दोस्त की स्कूटी पर हल्द्वानी भोटियापड़ाव स्थित अपने कमरे में आ गया। यहां मौजूद उसकी बड़ी बहन भावना ने पंकज को पानी पिलाया,पानी पीने के बाद पंकज बेहोश हो गया।  

बेहोश होने के बाद परिवारवालें पंकज को लेकर मुखानी चौराहा स्थित एक निजी चिकित्सालय गए। यहां डाक्टरों ने उसका प्राथमिक इलाज किया। लेकिन तबीयत में कोई सुधार ना आने पर परिवारवालों ने उसे सुशीला तिवारी में भर्ती कराया। सुशीला तिवारी अस्पताल के डाक्टरों ने 15 अगस्त को उसे अन्य अस्पताल लेकर जाने के लिए कहा। इसके बाद पंकज को बरेली स्थित राममूर्ति अस्पताल ले जाया गया। यहां इलाज के दौरान मंगलवार की शाम पंकज ने दम तोड़ दिया। 

बता दें कि पंकज अपनी बड़ी बहन भावना के साथ भोटिया पड़ाव किराए के कमरे में लेकर बीएससी कर रहा था। वहीं पंकज के चाचा राजेंद्र सिंह का कहना है कि वह पढ़ाई में अव्वल था। उसने इसी साल एमबीपीजी हल्द्वानी से बीएससी अच्छे नंबरों से पास की थी। इसके साथ वह पार्ट टाइम बिग बाजार में भी काम करता था। वहीं उसके पिता नरतोला में ही छोटा सा मेडिकल स्टोर चलाते हैं। चार भाई-बहनों में वह दूसरे नंबर का था। पंकज की मौत के बाद पूरे परिवार में कोहराम मच गया है। बुधवार को युवक का अंतिम संस्कार ओखलकांडा में किया गया।

 

max face clinic haldwani

https://youtu.be/fxsnf4-NFp4

यह भी पढ़ेंः ब्रेकिंग न्यूज: उत्तराखण्ड की पूर्व DGP कंचन चौधरी का निधन

यह भी पढ़ेंः कोचिंग में नहीं पहुंच रहे थे टीचर, बच्चे पहुंच गए भोटियापड़ाव चौकी, सामने आई सच्चाई

यह भी पढ़ें:हल्द्वानीः मशहूर कोचिंग सेंटर के संचालक ने लोगों को ठगा, करोड़ों रुपये लेकर फरार

https://www.youtube.com/watch?v=H07b5Z-89sA

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now