राज्य दर्जा मंत्री गजराज बिष्ट ने कहा पापा ने बेचा है दूध तो जानता हूं किसानों का दर्द ,देखें वीडियो

147

हल्द्वानीः अंडर-11 त्रिलोक सिंह बिष्ट मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट में युवा खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाने के लिए एसआरएस क्रिकेट एकेडमी में कृषि उत्पादन विपणन बोर्ड के अध्यक्ष गजराज सिंह बिष्ट पहुंचे। हल्द्वानी लाइव से बात करते उन्होंने सभी खिलाड़ियों की तारीफ और कहा कि क्रिकेट के मैदान पर युवाओं ने अपने खेल से  प्रदेश का नाम रोशन किया है। इसके बाद उन्होंने राज्य में किसानों की स्थिति पर भी बात कही।

कमाल का है ये लड़का,केवल 9 टेस्ट खेले ऋषभ पंत ने की 51 साल पुराने इस रिकॉर्ड की बराबरी

उन्होंने कहा कि किसान परिवार के बेटे होने के नाते उन्होंने किसानों की परिस्थिति को भली-भांति जानते है । किसानों की बात करते हुए मंत्री गजराज सिंह बिष्ट ने कहा कि  मैं हल्द्वानी का रहने वाला हूं। पिता ने किसानी करने के साथ दूध भी बेचा है तो मैं किसानों का दर्द और मेहनत को अच्छी तरह से समझता हूं। उन्होंने बताया कि आने वाले दिनों में किसानों के दिन बदलने वाले हैं। पहाड़ी इलाके में भी मंडी का निर्माण किया जाएगा।

मंत्री गजराज सिंह बिष्ट का राजनैतिक सफर काफी संघर्षशील रहा है । गजराज सिंह को 30 साल के राजनैतिक सफर में पहले भी किसान मोर्चे का प्रदेश महामंत्री पद दिया गया था । 2008 के लोकसभा चुनाव में पार्टी की हार की पुर्ण जिम्मेदारी भी गजराज ने अपने ऊपर ली और भाजपा के युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष के पद से इस्तीफा दे दिया । गजराज सिंह बिष्ट के निष्वार्थ भाव को देख कर पार्टी ने एक बार फिर गजराज के कधों में मंडी परिषद के प्रदेश अध्यक्ष जिम्मेदारी सौंपी गई है।

टीम उत्तराखण्ड ने दर्ज की ऐतिहासिक जीत, ऐसे मैदान पर खिलाड़ियों ने बनाया जश्न ( VIDEO)