हल्द्वानी: ना महंगाई रुकी और ना मिला रोजगार, ऐसे नहीं होता है देश का विकास

हल्द्वानी: कोरोना वायरस के वजह से ना जाने कितने घरों को आर्थिक संकट का सामना करना पड़ रहा है। प्राइवेट नौकरी करने वालों के वेतन में कटौती भी की गई है और कइयों की नौकरी चले गई है। आम आदमी परेशान है और रोजाना बढ़ती महंगाई ने उसे दोगुना कर दिया है। पेट्रोल और डीजल के दामों में हो रही लगातार बढ़ोतरी हो रही है। राज्य के कई क्षेत्रों में रोजाना सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन हो रहा है।

सोमवार को कांग्रेस ने ब्लॉक कार्यालय के बाहर बढ़ती महंगाई को लेकर धरना दिया। कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय सचिव प्रकाश जोशी के नेतृत्व में कार्यकर्ता धरने पर बैठे। उन्होंने पेट्रोल और डीजल के दामों में लगातार हो रही वद्धि को लेकर सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। कांग्रेस नेता प्रकाश जोशी ने कहा कि लॉकडाउन के चलते सैकड़ों लोगों का काम चला गया था। उन्हें उम्मीद थी कि जब बाजार खुलेगा तो सरकार मदद करेगी लेकिन सभी कुछ उल्टा हो रहा है।

लगातार महंगाई बढ़ रही है और आम आदमी परेशान हो रहा है। महंगाई रोकने में केंद्र सरकार फ्लॉप साबित हुई है। इसके अलावा रोजगार को लेकर भी सरकार नीतियां विफल ही हुई है। कांग्रेस सरकार के वक्त पेट्रोल और डीजल के दाम कम थे। आम जनता का सब्र का बांध टूट रहा है और भविष्य में केंद्र सरकार को इसके परिणाम भुगतने होंगे।

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now