max face clinic haldwani

हल्द्वानीः शहर के चोरों के होसले इतने बुलंद हो चुके हैं कि उनको पुलिस का बिलकुल भी खौफ नही रह गया है। शहर के शातिर चोरों ने पुलिस की नाक के नीचे एमबीपीजी कॉलेज गेट स्थित द नैनीताल बैंक की शाखा में ही सेंध लगा जी। पुलिस से बेखौफ चोर भोटिया पड़ाव पुलिस चौकी से महज चार सौ मीटर दूर नैनीताल बैंक की दीवार ड्रिल करके अंदर घुस गए।

बता दें कि रविवार रात को चोर बैंक के अंदर घुस गए और ड्रिल मशीन से स्ट्रांगरूम का ताला तोड़ने की कोशिश की लेकिन दीवार में छेद करते वक्त ड्रिल मशीन टूट गई। इसके बाद चोरों ने अलार्म, सीसीटीवी और कंप्यूटर के तार काट दिए। चोरी में नाकामयाब होने के बाद चोर कटर और ड्रिल मशीन वहीं छोड़कर फरार हो गए।

सोमवार सुबह 10 बजे जब बैंक कर्मचारी विनय सिंह ने बैंक खुला तो उसके होश उड़ गए। पता चला की अंदर क्रेडिट रूम का सारा सामान बिखरा पड़ा था। चोर क्रेडिट रूम में पीछे की दीवार में होल बनाकर चोर अंदर घुसे थे। मामले की सूचना तुरंत पुलिस को दे दी गई। मौके पर पहुंची ने जब सीसीटीवी फुटेज की जांच की तो पता चला की आधी रात में दो चोर बैंक के अंदर घुसे थे।

मामले के बाद कोतवाल विक्रम सिंह राठोर का ने बताया कि चोरों की तलाश की जा रही है। औक चोरी के प्रयास का मुकदमा भी दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें: उम्र की सीमा को प्यार ने तोड़ा, 55 साल की वैलेंटिना को हुआ 25 के नावेद से प्यार

यह भी पढ़ें: भगत सिंह कोश्यारी बने महाराष्ट्र के नए राज्यपाल

यह भी पढ़ें:उत्तराखंडः चाऊमीन खिलाने के बहाने 10 साल की बच्ची से किया दुष्कर्म

यह भी पढ़ें:बेरोजगार युवाओं हो जाओ तैयार, सीधे इंटरव्यू द्वारा होने जा रही हैं बंपर भर्तियां

यह भी पढ़ें: सीनियर खिलाड़ियों के बाद युवाओं के लिए चैलेंज, अब होंगे अंडर-19 ट्रायल, जानें