हल्द्वानी के मनीष ने बनाई शॉर्ट फिल्म फरेब, बॉलीवुड स्टार यशपाल शर्मा ने की तारीफ

अभिनय मंथन रस्तोगी और मनीष पांडे ने किया है। फिल्म की सिनेमेटोग्राफी और एडिटिंग प्रशांत सिंह भोजक ने की है। साउंड और म्यूजिक कार्य उज्जवल शर्मा ने किया है।

हल्द्वानी: पहाड़ी राज्य उत्तराखंड नशे की चपेट में है। लगातार युवा नशे की आदत के शिकार हो रहे हैं। यह एक गंभीर समस्या है। इस बारे में हम लगातार पढ़ते रहते हैं। पुलिस द्वारा नशे के खिलाफ अभियान भी चलाया हुआ है और तस्कर पकड़े जा रहे हैं। वहीं अब युवा भी इस समस्या को समझने लगे हैं और अपने ही अंदाज में समाज के सामने ला रहे हैं। इस विषय पर हल्द्वानी में अपनी लेखनी के लिए विख्यात मनीष पांडे ” आशिक़ ” ने एक शॉर्ट फिल्म बनाई है। फिल्म का नाम फरेब ” है। चार मिनट 44 सेकेंड की फिल्म काे काफी सराहा जा रहा है। पहली सितंबर को इस शॉर्ट फ़िल्म को ” आशिक़ ” नामक यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया है। यह मनीष पांडेय का यूट्यूब चैनल है। एक ही दिन में शॉर्ट फ़िल्म को दो हजार से अधिक लोग देख चुके हैं।

फ़िल्म का निर्देशन खुद मनीष पांडेय ” आशिक़ ” ने किया है। अभिनय मंथन रस्तोगी और मनीष पांडे ने किया है। फिल्म की सिनेमेटोग्राफी और एडिटिंग प्रशांत सिंह भोजक ने की है। साउंड और म्यूजिक कार्य उज्जवल शर्मा ने किया है। शॉर्ट फ़िल्म को बॉलीवुड से जुड़ी हस्तियों ने सराहा है। अभिनेता विजय श्रीवास्तव, लेखक चरण सिंह पथिक, लेखक अभिनेता आज़म क़ादरी ने मनीष पांडेय के प्रयास को शुभकामनाएं दी हैं।दिग्गज फ़िल्म अभिनेता यशपाल शर्मा ने प्रयास को सराहा है। उन्हाेंने वीडियो जारी कर फिल्म की प्रशंसा करते हुए कहा कि बतौर निर्देशक और अभिनेता दोनों स्तर पर मनीष ने बेहतर काम किया है। उन्होंने लोगों से फिल्म देखने की अपील भी की है।

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now