पहले मैच की कसर दूसरे में पूरी, गौलापार के कमल ने नागालैंड के खिलाफ जड़ा शतक

हल्द्वानी: अंडर-19 वीनू मांकड ट्रॉफी में उत्तराखण्ड के कमल कन्याल की शानदार फॉर्म जारी है। मणिपुर के खिलाफ शतक से चूकने की कसर कमल ने नागालैंड के खिलाफ पूरी कर दी। कमल ने दूसरे मैच में शानदार 103 रनों की पारी खेली। उनकी इस पारी में 13 चौके और एक छक्का शामिल है। कमल ने पहले मैच में 83 रनों की पारी खेली थी। मणिपुर को उत्तराखण्ड ने 124 रनों से मात दी थी। कमल कन्याल पिछले साल भी शानदार फॉर्म में थे।

kamal kanyal uttarakhand under-19 team

नागालैंड के खिलाफ उत्तराखण्ड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 268 रन बनाए। आर्या सेठी और आर्यन शर्मा ने पहले विकेट के लिए 61 रन जोड़े। आर्यन 33 रन बनाकर आउट हुए। वहीं आर्या सेठी ने 60 रनों की पारी खेली। इसके बाद पूरे मुकाबले में कमल गेंदबाजों पर भारी रहे। उन्होंने मैदान के चारों दिशाओं में शॉर्ट्स लगाए और अपना शतक पूरा किया।

कमल नैनीताल जिले के गौलापार के रहने वाले हैं। उनकी पहचान उन खिलाड़ियों में जो हर टूर्नामेंट में रन बनाने के लिए जाने जाते हैं। कमल कन्याल एक बार फिर अपने प्रदर्शन से सुर्खियों में हैं। अगर वो इस तरह का प्रदर्शन जारी रखते हैं तो वह जल्द अंडर-19 टीम इंडिया में जगह पा सकते हैं। पिछले सीजन में उत्तराखण्ड के आर्या सेठी, सुमित जुयाल तथा अवनीश सुधा ने अंडर-19 टीम इंडिया में स्थान हासिल किया था।