नैनीताल डिस्ट्रिक्ट लीग: शैमफॉर्ड की धमाकेदार जीत में चमके आकाश मसीह

हल्द्वानी। जिला नैनीताल क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा आयोजित जिला लीग में शैमफोर्ड का विजय रथ जारी है। गुरुवार को मेलकानी क्रिकेट ग्राउंड में खेले गए मुकाबले में शैमफॉर्ड क्रिकेट क्लब ने यंग बॉयज क्लब को 175 रनों से मात दी। शैमफॉर्ड की जीत में एक बार फिर आकाश मसीह हीरो रहे। पहले बल्लेबाजी करने उतरी शैमफॉर्ड क्रिकेट क्लब ने निर्धारित 40 ओवरों में तीन विकेट के नुकसान पर 317 रन बनाए।

शैमफॉर्ड की ओर से बल्लेबाजी में सबसे ज्यादा आकाश मसीह ने 83 गेंद में 9 चौके 2 छक्के की मदद से 88 रन बनाए। इसके अलावा कपिल बोरा ने 88 रन ,जगदीश बोरा ने 41 ,प्रंनन मेहरा के नाबाद 52 का योगदान देकर टीम को फ्रंटफुट पर ला दिया। यंग बॉयज की ओर से गेंदबाजी में प्रतीक अधिकारी,मुकुल कुमार और विवेक तिवारी ने 1-1 विकेट हासिल किए।

विशाल लक्ष्य का पीछा करने उतरी यंग बॉयज के बल्लेबाज शैमफॉर्ड की गेंदबाजी के आगे बेबस नजर आए और पूरी टीम मात्र 142 रनों पर ढेर हो गई। यंग बॉयज की ओर से रोहित खनी ने 35 गेंद में 6 चौके की मदद से 44 रन और मुकुल कुमार ने 36 गेंद में 4 चौके की मदद से 29 रन बनाए ।

शैमफॉर्ड की ओर से गेंदबाजी में आकाश मसीह ने 5 ओवर में 7 रन देकर 4 विकेट अपने नाम किए। वहीं राकेश उप्रेती ने 8 ओवर में 32 रन देकर 2 विकेट लिए।  आकाश का ऑलराउंड प्रदर्शन ने शैमफॉर्ड की टीम को टूर्नामेंट जीतने का प्रबल दावेदार बना दिया है। टीम के सभी खिलाड़ी फॉर्म में है। शैमफॉर्ड की ताकत टीम में ऑलराउंड प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी हैं। इससे पहले राकेश उप्रेती ने भी लीग चरण में अपने ऑलराउंड प्रदर्शन से टीम को जीत दिलाई थी।

शुक्रवार को टूर्नामेंट का अंतिम क्वार्टर फाइनल मैच रामनगर क्लब और हिमालयन क्रिकेट एकेडमी ब्लू के बीच खेला जाएगा।