Happy Birthday Kangana Ranaut: कंगना इस तरह कर रहीं बर्थडे पार्टी

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत अपनी बर्थडे पार्टी को खास अंदाज में बनाने का फैसला लिया. अपने 31वें बर्थडे की पार्टी के लिए वो मनाली में अपने घर पर हैं.

60

नई दिल्ली:22 मार्च 2018

जहां कंगना लास्ट वीक से पेड़ लगा रही थी और अपने बर्थडे तक उन्होंने 31 पेड़ लगाए. इस बार कंगना अपना बर्थडे फैमिली के साथ सेलिब्रेट कर रही हैं.

दरअसल, पिछले दिनों कंगना मनाली में अपनो घर गृह प्रवेश की पूजा के लिए गईं थीं और अभी तक फैमिली के साथ टाइम स्पेंड कर रही हैं.

श्रीदेवी की अचानक मौत के बाद पूरा बॉलीवुड अभी तक शौक की लहर से बाहर नहीं निकल पाया है. और इसी के चलते कंगना ने भी अपने बर्थडे को सादगी से मनाने का फैसला किया और पेड़ लगाकर वृक्षरोपण का संदेश भी दिया.

कंगना ने मनाली में अपने सपनों का घर बनाया है. वह ऐसा समय से भी गुजरी हैं जब उनकी एक्टिंग को लेकर सभी उनके खिलाफ थे, लेकिन एक्ट्रेस के रूप में उन्होंने खूब नाम और पैसा कमाया.

कंगना रनौत ने हिमाचल प्रदेश के मंडी से अपने करियर की शुरूआत की थी और फिर दिल्ली से होती हुई मुंबई मयानगरी की ‘क्वीन’ बन बैठी काम की बात की जाए तो कंगना इन दिनों ‘मणिकर्णिका’ फिल्म में नजर आने को तैयार हैं. यह झांसी की रानी पर बनी बायोपिक है.

अपने करियर में उन्होंने कई पुरस्कार जीते हैं- फिल्म ‘गैंगस्टर’ के लिए उन्होंने वर्ष 2006 में ‘स्टार स्क्रीन पुरस्कार’ वर्ष 2007 में उन्होंने नवांगतुक महिला कलाकार, सर्वश्रेष्ठ नवांगतुक महिला कलाकार, स्टारडस्ट, जी सिने पुरस्कार, बॉलीवुड फिल्म पुरस्कार का खिताब हासिल किया.

वर्ष 2009 में फिल्म ‘फैशन’ के लिए फिल्मफेयर सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री पुरस्कार, वर्ष 2014 में ‘क्वीन’ के लिए फिल्मफेयर सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री पुरस्कार जीता.

उनके जन्मदिन पर हम उनके अच्छे स्वास्थ्य और लंबी उम्र की कामना करते हैं. वह बॉलीवुड में अपने अभिनय के जलवे इसी तरह बिखेरती रहें.