उत्तराखंड पुलिस के जवान मोहन सिंह रावत ने MPL ड्रीम 11 में जीते 5 लाख रुपए

नैनीताल: टेलीविजन और मोबाइल पर इस दिनों भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी एमपीएल ड्रीम 11 को प्रमोट करते हुए नजर आ रहे हैं। इन दिनों एमपीएल ड्रीम 11 के माध्यम से खेल के साथ रुपये कमाने को लेकर युवाओं समेत सभी लोगों में होड़ लगी है। वहीं नैनीताल पुलिस लाइन में तैनात हेड कांस्टेबल मोहन सिंह रावत ने भी आईपीएल मैच के दौरान एमपीएल पर ड्रीम टीम बनाकर पांच लाख रुपये कमाएं हैं। साथ ही आठ अंको से करोड़पति बनने से चूक गए।

यह भी पढ़े:वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन शुरू, अब दिल्ली से कटरा आठ घंटे में पहुंचेंगे

यह भी पढ़े:उत्तराखंड: सिनेमा हॉल, थियेटर और पार्क खुलेंगे, डीएम लेंगे कोचिंग सेंटर्स पर फैसला

पुलिस कर्मी मोहन ने बताया कि उन्हें बचपन से ही क्रिकेट का शौक था। वह एक कुशल क्रिकेट खिलाड़ी भी रहे हैं। इन दिनों खेल के साथ पैसे कमाने को लेकर शुरू किए गए एमपीएल पर उन्होंने भी खेलना शुरू किया। कुछ ही समय में उन्होंने एमपीएल पर ड्रीम टीम बनाई और पांच लाख की धनराशि अपने नाम कर दी। उन्होंने बताया कि उनकी टीम का बेहतर प्रदर्शन रहा। इसके आधार पर उन्हें उत्कृष्ट अंक हासिल हुए। घोषित परिणामों के आधार पर मात्र आठ अंकों की यदि बढ़ोतरी होती तो उन्हें एक करोड़ रुपए के विजेता बन सकते थे।

यह भी पढ़े:मंत्री सतपाल महाराज का मास्टर प्लान,इंटरनेट बदलेगा उत्तराखंड पर्यटन की तस्वीर

यह भी पढ़े:अनलॉक-5 फिर से चलने लगा पर्यटन कारोबार, नैनीताल हुआ सैलानियों से गुलजार

बता दें कि उत्तराखंड के ऐसे लोग हैं जो करोड़पति प्रतियोगिता भी जीत चूके हैं। दूसरी ओर सोशल मीडिया पर लोग इस तरह की वेबसाइट का विरोध कर रहे हैं, उनका कहना है कि ये सभी चीजे सट्टेबाजी को बढ़ावा दे रही है। कुछ दिन पहले विराट कोहली और तमन्ना भाटिया के खिलाफ केस भी दर्ज कराया गया था।

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now