हल्द्वानी:DPS लामाचौड़ में विद्यार्थियों ने खेली होली, शहरवासियों को दी शुभकामनाएं

हल्द्वानी:डीपीएस लामाचौड़ स्कूल में विद्यार्थियों ने परिसर में धूमधाम से होली मनाई। इस मौके पर विद्यार्थियों ने ने कविता,गीत, नृत्य, नाटक आदि विधाओं के द्वारा भावों की सुंदर अभिव्यक्ति प्रस्तुत की । मंच संचालन करते हुए केतन
तिवारी ने अपनी वाचिक क्षमता का प्रदर्शन किया । प्रारंभ में 10वीं की छात्रा चेतना सूर्या ने अपनी कविता:एक बार फिर होली आई सुनाई। इसके अलावा बच्चों ने बचपन की यादों को सुंदर अभिव्यक्ति पेश दी ।

भूमि भक्त ने होली मनाने के कारण एवं संदेश पर प्रकाश डाला। संगीत शिक्षक  घनश्याम जोशी एवं कुमारी प्रीति तिवारी ने होली खेले रघुवीरा,की सुंदर प्रस्तुति से श्री कृष्ण गोपी प्रेम को सुंदर अभिव्यक्ति दी । इसी क्रम में ब्रज में होली कैसे खेलूंगी, होली के दिन, दिल मिल जाते हैं आदि पंक्तियों के माध्यम से प्रेम संदेश प्रसारित किया । इस प्रकार सारे विद्यालय परिवार ने इस उत्सव को हर्षोल्लास के साथ मनाया।

विद्यालय निदेशक तुषार उपाध्याय ने सभी शिक्षकों एवं विद्यार्थियों को होली की शुभकामनाएं प्रदान की। अपने वक्तव्य के माध्यम से उन्होंने होली के वास्तविक संदेश प्रेम, सहयोग एवं भाईचारे को बढ़ाने का संदेश भी दिया । विद्यालय शैक्षिक प्रमुख डॉ एन.एस भैंसोड़ा ने भी सभी को होली पर्व की रंगीन भावमयी शुभकामनाएं प्रदान की। इस प्रकार डीपीएस हल्द्वानी, लामाचौड़ ने होली पर्व की गरिमा का मान बढ़ाते हुए विद्यार्थियों को अनुकरणात्मक संदेशों के रंग से सराबोर किया।