नैनीताल में ड्यूटी पर शराब पीकर होमगॉर्ड ने किया हंगामा, पुलिसकर्मियों से हुई झड़प

नैनीताल: रक्षक ही जब ड्यूटी के दौरान नशे में टूल्ल रहेंगे तो जनता के सामने क्या संदेश जाएगा…. क्या वह इनकी कार्यशैली पर भरोसा कर सकते हैं जो उन्हें सुरक्षा का भरोसा देती है। नैनीताल में एक मामला सामने आया है जिसने पूरे विभाग की शर्मिंदा किया है। सरोवर नगर में अपनी ड्यूटी कर रहे ट्रैफिक पुलिस के होम गॉर्ड ने शराब पी कर जमकर हंगामा किया, जिसे देखने के लिए लोगो की भीड़ जमा हो गई। इतना ही नहीं जब इन जनाब को कोतवाली ले जाय गया तो वहां पर वह पुलिस के जवानों से लड़ने लग गए हैं। पुलिस ने होमगार्ड का मेडिकल कराकर 81 पुलिस एक्ट में कार्रवाई की गयी है।

यह भी पढ़े:अल्मोड़ा:नशे में धुत्त युवती ने सरेआम उतारे कपड़े, होटल में काटा जमकर हंगामा

यह भी पढ़े:शर्मनाक, कुमाऊं विश्वविद्यालय की पूर्व छात्रसंघ उपाध्यक्ष हंसी भीख मांगने के लिए मजबूर

बताया जा रहा है कि तल्लीताल निवासी दिलीप राम बतौर होमगार्ड ट्रैफिक व्यवस्था संचालन के लिए मल्लीताल क्षेत्र में तैनात है। दिलीप ने शराब के नशे में सडक़ पर हंगामा कर दिया। इस दौरान नशे में धुत होमगार्ड राहगीरों से अभद्रता करने लगा। राहगीरों ने एक पुलिसकर्मी के शराब के नशे में हंगामा काटने की सूचना कोतवाली पुलिस को दी।

वहां ड्यूटी कर रहे एएसआई सत्येंद्र गंगोला को जब इस मामले के बारे में खबर मिली तो वो खुद अपने साथ साथ पुलिस टीम को ले गए जिस के बाद होमगार्ड को कोतवाली ले आया गया, लेकिन नशे में धुत होमगार्ड पुलिस कर्मियों से ही भिड़ने लगा। किसी तरह समझा बुझा कर उसे शांत किया गया। इस पर कोतवाल अशोक कुमार सिंह ने बताया कि होमगार्ड का मेडिकल चेकअप कराने के बाद 81 पुलिस एक्ट के तहत कार्रवाई की गई।

यह भी पढ़े:PM केयर फंड में 10 लाख देने वाली देवकी के खाते से उड़ाए 47,500 रुपए

यह भी पढ़े:ट्रेनिंग के दौरान तबीयत बिगड़ने पर ITBP जवान विजय पुंडीर की मौत

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now