बागेश्वर में दंपति की दर्दनाक मौत,ऊपर गिरा मिट्टी का टीला, घर के लिए मिट्टी लेने गए थे

बागेश्वर: बागेश्वर से एक बुरी खबर सामने आई है। जहां अपने घर की मरम्मत करना एक दंपति को भारी पढ़ गया। पुराने घर की मरम्मत करने के लिए मिट्टी खोद रहे दंपति के ऊपर मिट्टी का टीला गिर गया, जिसके कारण दोनों पति–पत्नी की मौत हो गई। कपकोट से नायब तहसीलदार पूजा शर्मा, रेगूलर, राजस्व पुलिस कर्मी और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची। कड़ी मशक्कत के बाद रात करीब एक बजे दोनों के शव मिट्टी के नीचे से निकाले गए। पुलिस ने बुधवार को पंचनामा भरकर दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिए।

यह भी पढ़े:उत्तराखंड में फिलहाल अभी नहीं खुलेंगे स्कूल,बोर्ड परीक्षाओं की तारीख भी बढ़ सकती है!

यह भी पढ़े:उत्तराखंड का ऋषिकेश एम्स देश में नंबर वन,बेस्ट मेडिकल यूनिवर्सिटी अवॉर्ड अपने नाम किया

जानकारी के अनुसार जगथाना निवासी देवेंद्र सिंह (31) पुत्र जसौद सिंह और उनकी पत्नी गीता देवी (26) मंगलवार को घर बनाने के लिए घौरागाड़ नामक स्थान पर मिट्टी खोद रहे थे। इस दौरान मिट्टी से भरा टीला उनके ऊपर गिर गया और वो दोनों मिट्टी के नीचे दब गए। बता दे की इसकी जानकारी उनके परिवार वालों को तभ लगी जब वो शाम 5 बजे तक भी घर नहीं पहुंचे।

जब घर वाले ने इन दोनों को खोजने कि कोशिश करी तो उन्होंने देखा दी मिट्टी खोदने के औजार वहीं पर पड़े हुए थे। तो तब उन्होंने मिट्टी में दबने का शक हुआ, इसकी जानकारी फिर पुलिस और तहसील प्रशासन को दी गई और और मौके पर ही वहां पर टीम पहुंची। पुलिस ने शवों को पोस्मार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजा और उसके बाद शव को उनके परिवार वालों को सौंप दिया।

यह भी पढ़े:अल्मोड़ा की अंजू ने सड़क हादसे में खोई आंखों की रोशनी,हार नहीं मानी और हल्द्वानी में बन गई शिक्षक

यह भी पढ़े:उत्तराखंड में होगी ताइवान प्रजाति के बेर की फसल,लाखों में होगी किसानों की आमदनी…

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now