हल्द्वानी के होटल में FB फ्रेंड के साथ पकड़ी गई दो बच्चों की मां, पति समेत लोगों ने मार मार कर उधेड़ी युवक की बखिया

हल्द्वानी: शहर से सटे इलाके के एक होटल में पति ने पत्नी को एक युवक से साथ पकड़ लिया। हंगामा हुआ तो पता चला कि दो बच्चों की मां ने फेसबुक फ्रेंड से मिलने के लिए होटल में कमरा लिया था। हंगामे के बाद मामला पुलिस तक पहुंच गया है।

काठगोदाम क्षेत्र की घटना शहर से चिपके ग्रामीण इलाके के जनप्रतिनिधि, उनकी पत्नी और पत्नी के फेसबुक फ्रेंड को जोड़ती है। मामला यूं है कि जनप्रतिनिधि की पत्नी ने बीते कुछ महीनों में दिल्ली के एक युवक से फेसबुक के ज़रिए दोस्ती कर ली। दोस्ती की हद यहां तक पहंच गई कि महिला ने दिल्ली से युवक को काठगोदाम बुला लिया।

यह भी पढ़ें: रणजी ट्रॉफी की तरह हल्द्वानी के दीक्षांशु नेगी ने T-20 टूर्नामेंट में शानदार फिफ्टी से की शुरुआत

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में होगा एक्सप्रेस वे का निर्माण,केवल ढाई घंटे में पूरा होगा देहरादून से दिल्ली का सफर

दिल्ली से यहां पहुंचे युवक के लिए होटल में कमरे का बंदोबस्त भी महिला ने खुद से ही किया था। जानकारी के अनुसार महिला दो बच्चों की मां हैं। मामले पर नज़र डालें तो मामला रविवार का है। दरअसल रविवार को महिला जब अपने घर से निकली तो पति को कुछ शक हुआ, जिसके बाद उसने पत्नी का पीछा काठगोदाम क्षेत्र के तथाकथित होटल तक किया।

जब पति पीछा करते करते होटल के अंदर पहंचा, तो दृश्य चौंकाने वाले थे। जनप्रतिनिधि पति ने महिला को किसी युवक के साथ पाया। सबसे अजीब बात यह थी कि जो महिला घर से सूट पहन कर निकली थी। उसकी पोशाक होटल में जीन्स में तब्दील हो गई। युवक को रंगे हाथ पकड़ने पर होटल में पति ने बहुत हंगामा किया। अन्य लोगों ने तो दिल्ली के इस युवक की मार मार कर बखिया उधेड़ दी।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में बर्ड फ्लू की गाइडलाइन जारी, स्वास्थ्य विभाग ने सभी जिलों को दिए निर्देश

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड की बहादुर बेटी, बच्चे का अपहरण कर रहे बदमाशों से भिड़ गई 10 साल की अग्रिमा

आपको बता दें कि हंगामे के बाद यह मामला काठगोदाम थाने पहुंच गया है। जहां पुलिस द्वारा अब मामले को देखा जाएगा। जानकारी के अनुसार पत्नी ने होटल से घर जाने को इन्कार किया, जिस कारण उसे उसके मायके भिजवा दिया गया है।

होटल स्टाफ कर्मी से मिली जानकारी के मुताबिक महिला ने होटल में कमरा बहाने से बुक करवाया था। महिला ने होटल में कहा था कि उसके घर में मरम्मत का काम चल रहा है और साथ ही उसके कुछ रिश्तेदार भी आने वाले हैं। जिसके लिए यह कमरा बुक करवाया गया था। बहरहाल अब मामला पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड वैक्सीनेशन के लिए तैयार, राज्य भर में बनाए गए हैं 400 बूथ, हल्द्वानी भी लिस्ट में शामिल

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड पहुंचने वाली पर्यटक इलेक्ट्रिक कार से कर सकेंगे मगरमच्छों का दीदार,सफारी होगी शुरू

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now