अल्मोड़ा:सड़क हादसे में नवविवाहिता समेत तीन लोगों की मौत, दो माह पहले हुई थी शादी

अल्मोड़ा: बीते शाम सोमवार को एक कार के अनियंत्रित होकर खाई की ओर पलट गई। इस दौरान उसमें सवार एक नवविवाहिता समेत तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि वाहन में सवार एक युवक चट्टान में अटक जाने के कारण गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे की खबर से जहां मृतकों के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है, वहीं पूरे क्षेत्र में भी मातम छा गया। बता दें हादसे की सूचना मिलने पर दुर्घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने तुरंत रेस्क्यू ऑपरेशन कर सभी को खाई से बाहर निकाला और घायल व्यक्ति को नजदीकी अस्पताल में पहुंचाया जहांं से उसे हायर सेंटर रामनगर रेफर कर दिया गया है।

यह भी पढ़े:सिलेंडर के दाम फिर बढ़ें, घरेलू गैस उपभोक्ताओं को 50 रुपए अधिक देने होंगे

यह भी पढ़े:हल्द्वानी में दहेज का मामला आया सामने,कोतवाली पहुंची महिला, पति के खिलाफ केस दर्ज

जानकारी के अनुसार अल्मोड़ा जिले के सल्ट तहसील के रणथमल गांव निवासी आलम सिंह पुत्र तेज सिंह एवं सुरेंद्र राम पुत्र भगत राम बीते सोमवार शाम करीब चार बजे अपनी कार वाहन संख्या डीएल-7-सीएच-2843 से मौलेखाल बाजार की ओर जा रहे थे। इस दौरान रास्ते में मवलगांव निवासी एक नवदम्पत्ति महेश कुमार पुत्र नंदराम एवं उसकी पत्नी पार्वती देवी उनसे लिफ्ट मांगकर कार में बैठ ग‌ए थे। जैसे ही कार मवलगांव के पास पहुंची एकाएक अनियंत्रित होकर पलटकर लगभग 50 मीटर नीचे से गुजर रही नौकुचिया रोड पर ही गिर गई। हादसे में जहां कार के परखच्चे उड़ गए ।

वहीं एक सड़क से दूसरी सड़क पर गिरने और एकाएक झटका लगने के कारण वाहन में सवार सभी लोग छिटककर खाई की ओर गिरने लगे। इनमें से आलम सिंह, सुरेंद्र राम व पार्वती देवी तो पूरी तरह खाई में समा ग‌ए और उन्होंने मौके पर ही दम तोड दिया जबकि महेश एक चट्टान में अटककर गम्भीर रूप से घायल हो गया। घायल महेश एक प्रवासी था, जो चंडीगढ़ के एक होटल में काम करता था। दो माह पूर्व ही हुआ उसका विवाह पार्वती से हुआ था। सोमवार को वह पत्नी के साथ खुमाड़ स्थित अपने ससुराल जा रहा था।

यह भी पढ़े:लोकसंस्कृति को बढ़ावा,DM बंसल की पहल,कुमाऊंनी रंग में नजर आएगी आपकी सरोवर नगरी

यह भी पढ़े:10 महीने बाद शुरू होगा नैनीसैनी एयरपोर्ट, हेरिटेज एविएशन ने शुरू कर दी है तैयारी

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now