रामनगर:ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार की मौत, दो गांवों के बीच तनाव का माहौल

रामनगर: वीरपुर तारागांव के पास बाइक सवार व्यक्ति को ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई। जिसे देख वहां भगदड़ मच गई। पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपित फरार हो गए। दोनों पक्षों के आमने-सामने आने के बाद गांव में तनाव बना हुआ है। घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने दुर्घटना करने वाले वाहन का पीछा किया। आरोप है कि राजपुरा गांव में पहुंचते ही लोगों ने वाहन के पीछे आ रही भीड़ को रोकने के लिए हवाई फायर कर दिए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को संभाला और फोर्स को तैनात कर दिया। पीरूमदारा चौकी प्रभारी कवींद्र शर्मा ने बताया टैक्टर को कब्जे में ले लिया गया है। मृतक का पोस्टमार्टम काशीपुर में किया जाएगा।

यह भी पढ़े:चौरासी कुटिया आश्रम के लिए पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लिखा पत्र

यह भी पढ़े:हल्द्वानी:एसपी सिटी अमित श्रीवास्तव ने 3 पुलिसकर्मियों के निलंबन के लिए SSP को भेजा पत्र

जानकारी के अनुसार वीरपुर छोनपुरी गांव निवासी 50 वर्षीय वीर सिंह पुत्र राम सिंह कश्तकार है। सोमवार देर रात काशीपुर के प्रतापपुर गांव से बाइक से करीब साढ़े आठ बजे घर लौट रहा था। घर से सौ मीटर दूर वह सामने से आ रही टैक्टर ट्राली की चपेट में आ गया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद चालक टैक्टर को राजपुर गांव की ओर भगा ले गया।

इस दौरान चालक राजपुरा गांव में वाहन छोड़कर फरार हो गया। गुस्साए लोगों ने टैक्टर को घेर लिया। इस बीच ग्रामीण व चालक पक्ष के लोग आमने सामने आ गए। किसी ग्रामीण ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर कोतवाल अबुल कलाम, एसएसआई जयपाल सिंह चौहान और पीरूमदारा चौकी प्रभारी कवींद्र शर्मा मयफोर्स पहुंचे। पुलिस ने दोनों गांव के ग्रामीणों को समझाते हुए मामला शांत कराया।

यह भी पढ़े:मौसम विभाग की भविष्यवाणी सही साबित हुई, देर रात हुआ उत्तराखंड में हिमपात

यह भी पढ़े:सैयद मुश्ताक अली टी-20 ट्रॉफी के लिए उत्तराखंड क्रिकेट टीम का हुआ ऐलान,हल्द्वानी के चार खिलाड़ी टीम में शामिल

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now