देहरादून: विश्व विजेता भारतीय अंडर-19 टीम के सदस्य और विजय हजारे ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन करने वाले उत्तराखण्ड (हल्द्वानी) के आर्यन जुयाल देहरादून पहुंचे। आर्यन जुयाल विश्वकप खत्म होने के बाद विजय हजारे ट्रॉफी खेल रहे थे इस कारण से वो उत्तराखण्ड नहीं आ सकें। आर्यन जुयाल ने विजय हजारे ट्रॉफी में यूपी की तरफ से खेलते हुए शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने दो मैचों में 96 रन बनाए जिसमें एक फिफ्टी भी मौजूद है।

Under-19 cricketer Aryan Juyal told about his next target after win world cup

देहरादून पहुंचने के बाद आर्यन को अविरल क्लासेज पहुंचने पर संस्थान के निदेशक डीके मिश्रा ने आर्यन और उनके कोच रवि नेगी का अभिनंदन किया। अंडर-12 और अंडर-14 के खिलाड़ियों ने आर्यन से मुलाकात की। पत्रकारों से बात करतें हुए आर्यन ने बताया कि उनका फोकस केवल फस्ट क्लास क्रिकेट पर है। उनका काम है रन बनाना और वो इसी में फोकस करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि अगर फस्ट क्लास क्रिकेट में रन बनेंगे तो भारतीय टीम में शामिल होने की संभवाना भी बढ़ जाती है। उन्होंने कहा की भारतीय अंडर-19 टीम में चयन होना और विश्वकप जीतना एक सपने जैसा है। उन्होंने कहा कि अंडर-19 टीम के कोच राहुल द्रविड के मार्गदर्शन में उन्होंने काफी कुछ सीखा। उन्होंने कहा कि मेरी पूरी कोशिश रहेगी कि जितने मौके मुझे मिले मैं उन्हें भुनाने में कामयाब हो सकूं।

आर्यन के कोच रवि ने भी आर्यन की शुरूआती कामयाबी पर खुशी जाहिर की। उन्होंने कहा कि आर्यन मेहनत करने से कभी नहीं कतराता है और ये जीत उसे आगें लेकर आएगी। उन्होंने कहा कि आईपीएल एक शानदार मंच है। आर्यन ने इस साल ही फस्ट क्लास क्रिकेट खेलना शुरू किया है इस कारण से उसका नाम निलामी में शामिल नहीं हुआ। जैसे की अब आर्यन फस्ट क्लास खेलने लगा है और उन्हें उम्मीद है कि अगर वो साल 2018 के सीजन में अच्छा प्रदर्सन करेगा तो उसे आईपीएल-12 में खेलने का मौका मिल सकता है।