नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और पत्नी अनुष्का केवल अपने प्यार ही नहीं क्रिकेट के कारण भी लोगों के सामने आते है। इस तरह से वो एक दूसरे के लिए प्यार भी जाहिर करते हैं। अनुष्का बॉलीवुज अभिनेत्री है लेकिन वो वक्त मिलते ही पति विराट को आईपीएल में सपोर्ट करने के लिए भी पहुंचती है। विराट की आईपीएल टीम आरसीबी मुश्किल दौर से गुदर रही है। टीम ने अपने पिछले दो मुकाबले जीते जरूर हैं लेकिन एक हार टीम को प्ले ऑफ से बाहर कर देगी। विराट की टीम को चियर करने के लिए अनुष्का ने सोशल मिीडिया पर फोटो शेयर की है। अनुष्का ने एक टी-शर्ट के साथ फोटो शेयर की है जिसमें विराट लिखा है ।अनुष्का ने अपने पोस्ट में कैप्शन दिया है कम ऑन ब्वॉइज। यह फोटो शेयर होते ही वायर हो गई। लोग एक बार फिर विराट और अनुष्का को क्यूट कपल कहने लग गए हैं। इसके अलावा फैंस उन्हें आरसीबी की अधिकारिक चियर लेडी भी कहने लगे है। उन्हें लगता है कि अनुष्का के पोस्ट टीम का खासा प्रोत्साहन मिलेगा।

 

https://twitter.com/AnushkaSharma/status/996024633114558464

फोटो के सामने आने के बाद विराट भी अपने आप को रोक नहीं पाए और उन्होंने बड़े ही प्यार से पत्नी के पोस्ट पर रिप्लाई किया। उन्होंने लिखा बिल्कुल मेरे प्यार, आज हमने जीत हासिल की है।

https://twitter.com/imVkohli/status/996086566928838656

बता दें, प‍िछले साल द‍िसंबर में अनुष्‍का और व‍िराट की शादी हुई थी। उनकी शादी की तस्‍वीरें इंटरनेट पर काफी चर्चा का व‍िषय रहीं। टस्‍कनी में शादी के बाद दोनों का द‍िल्‍ली और मुंबई में र‍िसेप्‍शन हुआ था ज‍िसमें तमाम बड़ी हस्‍तियां श‍िरकत करने पहुंची थीं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुष्‍का इन द‍िनों डायरेक्‍टर आनंद एल राय की फ‍िल्‍म ‘जीरो’ की शूट‍िंग कर रही हैं। इस फ‍िल्‍म में वह शाहरुख खान और कटरीना कैफ के साथ स्‍क्रीन शेयर करते द‍िखाई देंगी। इसके अलावा डायरेक्‍टर राजकुमार ह‍िरानी की आने वाली फ‍िल्‍म ‘संजू’ में भी वह एक रोल में नजर आएंगी।