हल्द्वानी लाइव: विवाह समारोह में विवाद, दुल्हन ने दूल्हे को जड़ दिया थप्पड़

1233

काशीपुर: विवाह समारोह में हुआ विवाद इतना बढ़ गया कि दुल्हन ने गुस्से में आकर दुल्हे को थप्पड़ जड़ दिया। मामले को शांत करना के लिए पुलिस को बीच मे उतरना पड़ा। कोतवाली में दोनों पक्षों को लाने के बाद स्वेच्छा से रिश्ता खत्म कर मामले को निपटाया। खबर के अनुसार मोहल्ला रहमखानी निवासी एक सेल्समैन का रिश्ता गदरपुर के ग्राम मजराशीला निवासी युवती से तय हुआ था।

होम्यपैथिक इलाज से दूर होगी चर्बी की गांठ, साहस होम्यो वीडियो टिप्स

शुक्रवार को शादी कि रस्म पूरी होनी थी। गदरपुर से वधू पक्ष के लोग माता मंदिर रोड स्थित पंजाबी सभा में पहुंच गए। रात करीब साढ़े 12 बजे तक वहां बारात पहुंची। विवाह स्थल पर वधू पक्ष के लिए एक कमरा उपलब्ध कराया गया था। इसमें लड़की के परिवार की महिलाएं और सहेलियां रुकी थीं। महिलाओं ने पुलिस को बताया कि  बिजली ठीक करने की बात कहकर पहुंचे दो युवकों कमरे में पहुंचे और महिलाओं को बाहर जाने के लिए कहा।उन्होंने युवकों पर कमरे में रखी करबी 1.14 लाख की नकदी और अन्य सामान चुराने का आरोप लगाया।

हल्द्वानी प्रकाश डेंटल हॉस्पिटल टिप्स: क्या और कब होती है Orthognathic सर्जरी !

इस पर वधू पक्ष के लोगों ने हंगामा कर दिया, जिसे किसी तरह शांत किया गया। इसके बाद विवाह की रस्में शुरू हुईं। वर पक्ष से वधू पक्ष के जेवरात (शगुन या डाल) आदि लाने को कहा तो वे टालमटोल करने लगे। प्रात: चार बजे तक डाल नहीं पहुंचने पर हंगामा हो गया। दोनों पक्षों के बीच मारपीट होने लगी।

इसी दौरान दुल्हन ने भी आपा खोकर मंडप में बैठे दूल्हे को कई थप्पड़ जड़ दिए। सूचना पर एसआई संदीप पिल्खवाल के साथ मौके पर पहुंची टीम दोनों पक्षों को कोतवाली ले आई, जहां दोनों पक्ष रिश्ता खत्म करते हुए इस संबंध में कोई कार्रवाई न करने पर सहमत हुए।