नैनीताल जिले में प्राचार्य के सिर चढ़ी आशिकी,छात्राओं को भेजता था अश्लील मेसेज

नैनीताल जिले में प्राचार्य के सिर चढ़ी आशिकी,छात्राओं को भेजता था अश्लील मेसेज

नैनीतालः कोटाबाग से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने सभी के होश उड़ा दिए। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक कोटाबाग डिग्री कॉलेज के प्राचार्य पर छात्राओं को अश्लील मेसेज भेजने का आरोप लगा है। शनिवार को कालाढूंगी थाने पहुंचीं छात्राओं की लिखित शिकायत पर पुलिस ने प्राचार्य के खिलाफ धारा 354 और 504 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया।

बता दें कि छात्राओं ने तहरीर में आरोप लगाया कि प्राचार्य कॉलेज की कई छात्राओं को व्हॉट्सएप पर अश्लील मेसेज भेजते हैं। इतना ही नही फोन कर अपशब्दों का प्रयोग करते हैं। प्राचार्य करीब एक साल पहले स्थानांतरित होकर यहां आए थे। तभी से इस प्रकार की घटनाएं हो रहीं हैं। पहले छात्राएं बदनामी के डर से चुप रहीं, लेकिन लगातार इस तरह की घटनाएं बढ़ती रहीं तो अब कुछ छात्राओं ने हिम्मत जुटाई और शिकायत लेकर थाने पहुंच गईं।वहीं प्राचार्य का कहना है कि वह सभी को गुड मॉर्निंग और गुड नाइट के मेसेज भेजते हैं।

थानाध्यक्ष दिनेश नाथ महंत का कहना है कि कुछ छात्राओं के बयान दर्ज किए गए हैं और प्राचार्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। वहीं छात्रसंघ और अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने इस मामले की निंदा की है और प्राचार्य को निलंबित करने की मांग की है।

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now