पिथौरागढ़ में दो राजस्व उपनिरीक्षक कोरोना संक्रमित, गणाई गंगोली में दो दिन का लॉकडाउन लागू

देहरादून: राज्य में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। ठंड के बीच उत्तराखंड कोरोना वायरस से मुकाबला कर रहा है। राज्य में कोरोना वायरस के मामले 89850 पहुंच गए हैं। इसमे से 81688 मरीजों ने कोरोना वायरस को हराया है। कोरोना वायरस के मामलों की रफ्तार पहाड़ी क्षेत्रों में मैदानी क्षेत्रों से ज्यादा है। पिथौरागढ़ जिले में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए 2 दिन का लॉकडाउन लगाया गया है। जिले के गणाई गंगोली में लॉकडाउन बुधवार से शुरू होगा और 48 घंटे तक लागू रहेगा। बता दें कि 23 दिसंबर से 4 दिन के लिए गंगोलीहाट मुख्यालय में

लॉकडाउन लगाया गया था। यहां दो राजस्व उपनिरीक्षक कोरोना संक्रमित मिले। जिसके बाद गंगोलीहाट तहसील दो दिनों के लिए सील करनी पड़ी थी।  

पिथौरागढ़ में दो राजस्व उपनिरीक्षक कोरोना संक्रमित, गणाई गंगोली में दो दिन का लॉकडाउन लागू

गणाई गंगोली में कोरोना वायरस के मामलों में हो रही बढ़ोतरी को देखते हुए व्यापारियों ने लॉकडाउन लगाने की मांग की थी। प्रशासन ने व्यापारियों की मांग को स्वीकार किया और दो दिन के लिए लॉकडाउन लगाने के आदेश जारी कर दिए गए हैं। प्रशासन की ओर से साफ किया गया है कि गणाई गंगोली में अगले 48 घंटों के दौरान अति आवश्यक सेवाओं को छोड़कर दूसरे सभी प्रतिष्ठान पूरी तरह बंद रहेंगे। गंगोलीहाट के एसडीएम भगत सिंह फोनिया ने जानकारी दी कि तहसील में राजस्व उपनिरीक्षकों के कोरोना संक्रमित मिलने के बाद तहसील दो दिन तक बंद रहेगी। इस दौरान तहसील से जुड़ा कोई भी काम नहीं होगा। नए कोरोना वायरस के मामलों के सामने आने के बाद प्रशासन तहसील के सभी कर्मचारियों के सैंपल लेगा। प्रशासन ने सभी लोगों से अपील की है कि कोरोना वायरस से बचाव हेतु जो भी नियम बनाए गए हैं उनका पालन करें।

मंगलवर को कोरोना वायरस के मामलों पर एक नजर

उत्तराखंड मे मंगलवार को205 लोग संक्रमित मिले हैं। अब कुल संक्रमितों की संख्या 89850 हो गई है।

स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों के अनुसार सोमवार को 11650 सैंपल निगेटिव पाए गए। अल्मोड़ा व रुद्रप्रयाग जिले में एक भी संक्रमित नहीं मिला। देहरादून, नैनीताल समेत अन्य जिलों में संक्रमितों का आंकड़ा सौ से कम रहा। देहरादून जिले में 83, नैनीताल में 36, हरिद्वार में 20, ऊधमसिंह नगर में 17, चंपावत में 13, उत्तरकाशी में 12, पौड़ी में आठ, चमोली में सात, बागेश्वर में चार, पिथौरागढ़ में तीन, टिहरी जिले में दो संक्रमित मिले हैं।

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now