सिसोदिया: उत्तराखंड में AAP मुख्यमंत्री का चेहरा कौन होगा, केजरीवाल जल्द उठाएंगे पर्दा

हल्द्वानी: इंतज़ार की घड़ी कैसी होती है यह तो आज मनीष सिसोदिया से बेहतर कोई नहीं समझ रहा होगा। दरअसल दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक को डिबेट के लिए आमंत्रित किया था। जिसके लिए देहरादून के आईआरडीटी ऑडिटोरियम में सभी तैयारियों के साथ सिसोदिया वक्त पर पहुंच भी गए थे। मगर उन्हें अपने बगल में रखी खाली कुर्सी के अलावा कुछ नहीं मिला।

मनीष सिसोदिया इंतज़ार ही करते रहे गए और मदन कौशिक पहुंचे ही नहीं। इस घटना पर सिसोदिया ने खेद जताया और साथ ही यह भी कहा कि अब वह 6 तारीख को मदन कौशिक के दिल्ली आने का इंतज़ार करेंगे। इसके अलावा सिसोदिया ने एक बार फिर उत्तराखंड के चुनावों को लेकर आप पार्टी की तरफ से हुंकार भरी। उन्होंने कहा कि जल्द ही दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल उत्तराखंड के चुनावों के लिए चेहरा घोषित करेंगे।

यह भी पढ़ें: जनवरी के आखिर में उत्तराखंड पहुंच सकती है कोरोना वैक्सीन, दो लाख लोगों की सूची तैयार

यह भी पढ़ें: हल्द्वानी के डॉक्टर लाल पैथ लैब में नहीं होगी कोरोना जांच, DM ने रद्द किया लाइसेंस

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री ने दावा किया कि बीजेपी का इन डिबेटों से भागने का कारण साफ है। वह इसलिए भाग रहे हैं क्योंकि उनके पास गिनाने के लिए काम नहीं हैं। सिसोदिया ने कहा अब उत्तराखंड में 70 की 70 सीटों पर आप पार्टी लड़ रही है। उन्होंने कहा कि 2022 के विधानसभा चुनावों में भाजपा से सीधी टक्कर आप पार्टी की होगी।

इसके अलावा जब उनसे बार बार उत्तराखंड के मुख्यमंत्री के चेहरे के बारे में बात हुई तो उन्होंने कहा केजरीवाल बहुत जल्द अस बारे में एलान करेंगे। साथ ही उन्होंने यह भी आश्वासन दिया कि चेहरा ऐसा होगा जिस पर यहां की जनता गर्व करेगी।

सिसोदिया ने कहा जिन मुद्दों पर भाजपा की सरकारी विफल रही, आम आदमी पार्टी उन्हीं मुद्दों पर काम करेगी। इसके अलावा सरकार बनने के बाद पार्टी की प्राथमिकता स्वास्थ्य और शिक्षा का क्षेत्र होगा। आपको बता दें कि हाल ही में मदन कौशिक और सिसोदिया के बीच डिबेट की जंग छिड़ी थी। जिसके बाद सिसोदिया ने लखनऊ जाकर BJP सरकार के कैबिनेट मंत्री को बहस की चुनौती दी थी, लेकिन लखनऊ में भी मंत्री नहीं पहुंचे थे।

यह भी पढ़ें: रुद्रप्रयाग भीषण सड़क हादसा,अनियंत्रित होकर गहरी नदी में गिरा ट्रक, चालक की मौके पर मौत

यह भी पढ़ें: साल के बदलने के साथ ही उत्तराखंड में बदला मौसम,बर्फबारी से खुश हुए सैलानी

यह भी पढ़ें: पास के बिना भारत और नेपाल के बीच आवाजाही की अनुमति नहीं, प्रशासन ने तैयार किया प्लान

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड आने वालों के लिए जरूरी खबर, नियम मत तोड़ना, हाईवे पर खड़ी है पुलिस

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now