सच्चे मन से काम करेंगे तो विकास खुद पकड़ लेगा रफ्तार: महेश कांडपाल पार्षद प्रत्याशी वार्ड-38

89

हल्द्वानी: शहर के कई ग्रामीण इलाके पहली बार नगर निगम चुनावों में भाग लेंगे। इसके लिए निकाय चुनाव को लेकर हल्द्वानी का माहौल काफी गर्म है जिसने दिवाली के माहौल को भी थोड़ा हल्का कर दिया है। प्रत्याशी लोगों के घर-घर जाकर जनसंपर्क कर रहे हैं और अपने विजन के बारे में अवगत करा रहे हैं।

वार्ड-नंबर 38 से पार्षद प्रत्याशी महेश कांडपाल का जनसंपर्क तेजी से आगे बढ़ रहे है। उन्होंने एक बार फिर डोर-टू-डोर जनसंपर्क किया और अपने पक्ष में मतदान करने का आग्राह किया। प्रत्याशी महेश कांडपाल को ग्रामीणों ने परेशानी के बारे में अवगत कराया और महेश कांडपाल ने उन परेशानियों को दूर करने का आश्वासन दिया। इस मौके पर उनके साथ गांव के युवा समर्थन देते दिखे।

पार्षद प्रत्याशी महेश कांडपाल ने कहा कि गांव की हालात सालों से नहीं सुधरी है। चुनाव जीतने के बाद सभी वादे भूला दिए जाते हैं और फिर दोबारा उन्ही वादों पर चुनाव लड़ा जाता है। गांव में सालों से पानी, सड़क और लाइट की दिक्कत है लेकिन कुछ नहीं हुआ है।शाम होते ही कॉलोनियों में अंधेरा छा जाता है।

वहीं कूड़ा फेकने का पूर्ण इंतजाम नहीं किया गया और फिर स्वच्छता की बात लोगों से की जाती है। जनता ने पिछले लोगों को देख लिया है और इस बार वो बदलाव चाहती है। वार्ड-38 पार्षद प्रत्याशी  महेश कांडपाल ने कहा कि गांव विकास चाहता है और जिसके पास अच्छ विकास विज़न होगा उसे जनता का मत मिलेगा। उन्होंने कहा कि अगर वो चुनाव जीतते है तो छोटी से छोटी परेशानी को दूर करने का प्रयास करेंगे जिसे वह बड़ी ना हो सके।