चौकाने वाला खुलासा: सट्टेबाजी के वजह से मलाइका ने छोड़ा था अरबाज का साथ…

135

नई दिल्ली: आईपीएल सट्टेबाजी में बॉलीवुड अभिनेता और निर्माता अरबाज खान का नाम सामने आने से सनसनी फैल गई है। मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी सामने आ रहा है कि सट्टेबाजी में लिप्ट होने के कारण ही इनकी पहली पत्नी मालइका अरोड़ा ने अरबाज खान का साथ छोड़ा था।

Related image

अभिनेता सलमान खान के भाई अरबाज खान का नाम सामने आते ही समन जारी होने के बाद शुक्रवार को वह ठाणे क्राइम ब्रांच ऑफिस में जवाब देने के लिए हाजिर हुए। इस दौरान सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर प्रदीप शर्मा के सवालों का जवाब देते हुए अरबाज खान ने कबुला कि वो सट्टेबाजी में लिप्ट है और  पिछले छह सालों से सट्टा खेल रहे हैं।

शैमफॉर्ड का लक्ष्य , बच्चे आज सिखेंगे और भविष्य में उसे कर समाज को उदाहरण देंगे

निजी न्यूज वेबसाइट में छपी खबर के अनुसार  प्रदीप शर्मा की अगुवाई वाली 5 सदस्यों की टीम के सामने अरबाज ने कहा कि उनके सट्टेबाजी में लिप्ट होने के बारे में परिवार को पता है।बता दें कि पुलिस ने 15 मई को सट्टेबाजी गिरोह का भंडाफोड़ किया था।

Image result for arbaaz khan ipl betting

आईपीएल मैच में सट्टा लगाने के आरोप में सोनू जालान उर्फ सोनू मलाड को 29 मई को गिरफ्तार किया गया था। पुलिस को सोनू मलाड के घर से पुलिस को एक डायरी मिली थी। इस डायरी में अरबाज खान समेत कई कॉन्ट्रेक्टर,  बिल्डर और बॉलीवुड सेलिब्रेटीज के भी नाम सामने आए हैं, जिनमें एक अरबाज खान भी हैं।