गर्भवती पत्नी से हुआ विवाद,युवक ने गौला कूदकर दे दी जान,एक वर्ष पहले हुई थी शादी

हल्द्वानी: एक झगड़े का नतीजा क्या हो सकता है कोई नहीं जनता… विवाद के चलते कई बार लोग ऐसा कदम उठा लेते हैं जो परिवार को जिंदगी पर सताता है। ऐसा ही मामला रविवार को हल्द्वानी में सामने आया। पत्नी के साथ एक व्यक्ति का झगड़ा हुआ और उसने अपनी जीवनलीला ही समाप्त कर ली। बताया जा रहा है कि मृतक की एक साल पहले ही शादी हुई थी।

युवक ने गौला पुल से नदी में छलांग लगा दी। नदी में पानी का स्तर तो कम था लेकिन पत्थरों के होने से उसके सिर पर चोट लगी और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। मृतक की पहचान विक्की (22) पुत्र बल्लू निवासी जवाहर नगर के रूप में हुई है। यह भी सामने आया है कि विक्की की पत्नी गर्भवती है।

बनभूलपुरा एसओ युनूस खान ने बताया कि रविवार शाम करीब चार बजे एक युवक ने गौला पुल से नदी में छलांग लगा दी। यह कदम उसने पारिवारिक कलह के वजह से उठाया। इन दिनों वह केमू रोड स्थित एक प्लाइवुड की दुकान पर नौकरी करता था। शव फोरेसिंक जांच के लिए भेजने के साथ ही पुलिस घटना और आत्महत्या के कारणों की जांच में जुट गई है। परिजनों से पूछताछ के बाद पता चला कि युवक का शनिवार रात गर्भवती पत्नी से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। इसके बाद वह गुस्से में घर से चला गया था। संभावना है कि गुस्से या तनाव में आकर उसने आत्महत्या का कदम उठाया होगा। इधर, घटना का पता चलते ही मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई। मृतक के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now