टिहरी:शक के चलते हुआ विवाद,पति ने पत्नी की चाकू गोदकर कर डाली हत्या

टिहरी: टिहरी गढ़वाल जिले से दिल दहला देने वाला मामला प्रकाश में आया है। जहां एक व्यक्ति ने पत्नी की चाकू मारकर हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को उसके घर से गिरफ्तार कर दिया है। बताया गया कि बुुधवार रात को पत्नी पर शक होने के कारण दोनों के बीच विवाद हो गया था। जिसके चलते पति ने पत्नी की हत्या कर दी। हत्यारोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

वारदात जिले के घनसाली विधानसभा के अंतर्गत ग्राम सिरमोली पट्टी थार्ती की है। आरोपी व्यक्ति की पहचान विक्रम सिंह पुंडीर (36) के रूप में हुई है। वहीं मृतक की पहचान शशि के रूप में हुई है। उधर सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़े:निजी कॉलेजों ने नियम फॉलो नहीं करे तो भुगतने होंगे परिणाम, उत्तराखंड सरकार की सख्ती

यह भी पढ़े:निजी कॉलेजों ने नियम फॉलो नहीं करे तो भुगतने होंगे परिणाम, उत्तराखंड सरकार की सख्ती

पुलिस ने बताया कि मृतका के पिता उम्मेद सिंह की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर दिया गया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि शव का पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। मामले की जांच शुरू कर दी गई है। बताया गया कि वर्ष 2016 में उनकी शादी हुई थी। उनका एक तीन साल का बेटा है।

रिपोर्ट की माने तो पति–पत्नी के बीच शक को लेकर झगड़ा चल रहा था। आवेश में आकर विक्रम सिंह पुंडीर ने अपनी पत्नी की चाकू से चार पांच बार हमला किया। वह लहूलुहान होकर आंगन से नीचे खेत में गिर गई और उसने वहीं दम तोड़ दिया। ग्रामीणों से सूचना मिलने पर एसडीएम ने पुलिस को बताया। मौके पर मयफोर्स पहुंचे सीओ महेशचंद्र बिंजोला और थानाध्यक्ष कुलदीप शाह ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने हत्यारोपी विक्रम सिंह पुंडीर को तलाश कर गिरफ्तार कर लिया है। उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़े:हल्द्वानी: करे कोई, भरे कोई, ऊर्जा निगम की लापरवाही से बाइक पर गिरा बिजली का पोल

यह भी पढ़े:बुलंद होगी बेटियों की आवाज़, एक दिन के लिए उत्तराखंड की CM होंगी हरिद्वार की सृष्टि गोस्वामी

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now