चार दिन में हल्द्वानी में दूसरी खुदकुशी, तनाव के कारण व्यक्ति फांसी पर झूला

हल्द्वानी: शहर से महज़ चार दिनों में दूसरी खुदकुशी की खबर सामने आई है। यहां रामपुर रोड से सटे एक गांव में रहने वाले युवक ने अपने ही कमरे में फांसी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भिजवा दिया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ग्रामसभा हिम्मतपुर बैजनाथ, पोस्ट ऑफिस आनंदपुर निवासी 35 वर्षीय नरेंद्र सिंह पटवाल पुत्र गंगा सिंह पटवाल की साल 2007 में जानकी नाम की महिला से शादी हुई थी। बता दें कि लाकडाउन से पहले नरेंद्र गुरुग्राम हरियाणा में नौकरी करता था। कोरोना काल की शुरुआत में उसकी नौकरी चले गई, जिसके बाद वह घर लौट आया। उसकी पत्नी पिछले कुछ समय से अपने मायके रोहतक में ही रह रही थी।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड की बड़ी खबर, CM त्रिवेंद्र सिंह रावत को दिल्ली AIIMS रेफर किया गया

यह भी पढ़ें: एक्शन में हल्द्वानी नगर निगम, अवैध तरीके से बन रहे कॉम्पलैक्स को JCB से ढहाया

एसओ सुशील कुमार ने मामले की डिटेल्स साझा की। दरअसल नरेंद्र रविवार रात को अपने कमरे में चला गया। इस दौरान कमरे का दरवाज़ा खुला हुआ ही था। थोड़ी देर बाद जब मां ने दरवाजे के अंदर जाकर देखा तो वह पंखे से फंदा बनाकर लटका हुआ था। बताया गया है कि आत्महत्या करने से पहले नरेंद्र ने पत्नी जानकी से फोन पर बात भी की थी। जिसके बाद उसने फंदा लगाकर अपनी ज़िन्दगी को खत्म कर लिया।

पुलिस के मुताबिक परिजनों ने जितना कुछ बताया उसके आधार पर इस खुदकुशी का कारण नौकरी छूटने और पत्नी के मायके में रहने की वजह से पैदा हुआ तनाव है। बता दें कि मुखानी थाना एरिया में चार दिन में आत्महत्या का यह दूसरा मामला है। इससे पहले आरटीओ रोड में मनीषा गुसाईं नाम की युवती ने भी आत्महत्या की थी।

यह भी पढ़ें: सैयद मुश्ताक अली टी-20 ट्रॉफी के लिए उत्तराखंड क्रिकेट टीम का हुआ ऐलान,हल्द्वानी के चार खिलाड़ी टीम में शामिल

यह भी पढ़ें: हल्द्वानी बेलबाबा मंदिर के पास पेड़ से टकराई दिल्ली से आ रही उत्तराखंड रोडवेज बस

यह भी पढ़ें: पुलिस ने कहा ‘कृपया शांति बनाए रखें’, कॉर्बेट में शोर मचाने वालों की खैर नहीं

यह भी पढ़ें: नैनीताल के जंगलों में भटके गुजरात से आए पर्यटक, पुलिस ने खोज निकाला

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now