इंदिरा हृदयेश को उम्र के हिसाब से मार्गदर्शन मंडल में चले जाना चाहिए:मदन कौशिक

देहरादून: नेता प्रतिपक्ष डॉ. इंदिरा हृदयेश के उस बयान के बाद सियासत गर्मा गई है। नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश के बयान के बाद कैबिनेट मंत्री कौशिक ने पलटवार कर दिया है। कौशिक ने इंदिरा के उस बयान का जवाब दिया है, जिसमें मंत्री मदन कौशिक ने कहा कि उत्तराखंड में किसी तरीके का भूचाल नहीं आने वाला है। भारतीय जनता पार्टी के विधायक और नेता कहीं नहीं जाने वाले हैं। जहां तक इंदिरा की बात है। इंदिरा हृदयेश को अब उम्र के हिसाब से मार्गदर्शन मंडल में चले जाना चाहिए।

भाजपा भले ही यह कह रही हो, लेकिन इंदिरा को इतने हल्के में भी नहीं लिया जा सकता है। उनके पास राजनीति का लंबा अनुभव है। लेकिन, अब देखना यह होगा कि भूचाल कब आता है।

यह भी पढ़े:बागेश्वर के दीपक परिहार बनेंगे वायुसेना में पायलट, पिता बोले, मेरे बेटे का सपना साकार हुआ

यह भी पढ़े:नैनीताल में यूपी के पीसीएस अधिकारियों ने काटा हंगामा,पुलिस ने की कानूनी कार्रवाई

वहीं इधर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने कहा कि कांग्रेस में हताशा और निराशा है। इसी कारण कांग्रेस अब अफवाहों के बूते अपना भविष्य तलाश रही है। भाजपा एकजुट है और प्रदेश में हो रहे विकास कार्यों के चलते जनता एक बार फिर भाजपा को सत्ता सौंप रही है। बेहतर होगा की कांग्रेस पहले अपने दल में तालमेल रखें और रचनात्मक विपक्ष की भूमिका निभाए। बता दें कि बीते दिनों नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदेश ने कहा था कि हाईकमान के इशारे पर कई भारतीय जनता पार्टी के नेता और विधायक कांग्रेस में शामिल हो जाएंगे। उन्होंने यह भी कहा था कि इस साल यानी वर्ष 2021 में राज्य की राजनीति में बड़ा भूचाल आएगा।

यह भी पढ़े:सर गाड़ी देहरादून से बाहर नहीं गई तो नोएडा में कैसे कटा चालान! SMS ने उड़ाए वाहन स्वामी के होश

यह भी पढ़े:उत्तराखंड: सड़क दुर्घटना में पंचायत सदस्य की मौत, परिवार के साथ नव वर्ष का जश्न मनाने जा रहे थे

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now