खटीमा में दिखेगा फैशन का जलवा, 14 अप्रैल को मिस्टर एंड मिस कुमांऊ नेक्स्ट टॉप मॉडल का ऑडिशन

हल्द्वानी: फैशन के बढ़ते क्रेज़ से अब कोई भी अछूता नहीं है ।भारत  के हर शहर का अपना अलग फैशन सेन्स  है।और अपने शहर के फैशन सेन्स को रैम्प शो के ज़रिए प्रदर्शित करते हैं यहाँ के मॉडल्स। आजकल छोटे शहरों में भी कईं माॉडलिंग शो व्यवस्थित किये जा रहें हैं।ये रैम्प शोज़ मॉडलिंग और एक्टिंग में रूचि रखने वाले बच्चों को आगे बढ़ने का जबरदस्त मौका दे रही है। इस दौड़ में हल्द्वानी का कर्मा प्रोडक्शन शहर में लगातार सक्रिय रहता है।

हम जानते हैं हर अदाकार को मंच की दरकार होती  है।हल्द्वानी के कलाकारों की इसी खूबी को पहचानने के लिए  ,कर्मा प्रोडक्शन हर साल मिस्टर एंड मिस कुमांऊ सुपर मॉडल,  मिस्टर एंड मिस कुमांऊ नेक्स्ट टॉप मॉडल आदि शो व्यवस्थित करता है।मॉडलिंग में अपना करियर बनाने की राह पर कार्य कर रहे कुमाऊं के युवाओं के लिए फिर एक सुनहरा मौका है। कर्मा प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले मिस्टर एंड मिस कुमाऊं नेकस्ट टॉप मॉडल 2019 इवेंट का आयोजन किया जा रहा है। इस इवेंट के माध्यम ने कुमाऊं के मैदानी व पहाड़ी क्षेत्रों में मॉडलिंग की दिशा में भविष्य स्थापित करने की कोशिश कर रहे युवाओं को मंच देना है। मिस्टर एंड मिस कुमाऊं नेकस्ट टॉप मॉडल 2019 का ऑडिशन खटीमा में सिटि कॉन्वेंट स्कूल में 14 अप्रैल को दोपहर 12 बजे आयोजित हो रहा है। ऑडिशन की अधिक जानकारी के लिए 8859839023 ,8476955445 पर कॉल कर सकते हैं।इस ऑडिशन में मिस झारखंड फेम निशी कुमारी,एमटीवी चैनल में सक्रिय मॉडल और एक्टर इशिता भट्टाचारजी और फैट टू स्लिम की डाइरेक्टर शिखा शर्मा भी निर्णायक के तौर पर शिरकत करेंगी।

कर्मा प्रोडक्शन हाउस MD हेमा मॉर्या ने बताया कि मॉडलिंग की दुनिया में कदम रख रहे युवाओं के लिए यह शानदार मौका है। उन्होंने हमारा इवेंट का मकसद केवल युवाओं को मंच देना है। कुमाऊं से मुंबई तक का सफर मुश्किल जरूर है लेकिन नामुमकिन नही। राज्य में प्रतिभा की कमी नहीं है । मॉडलिंग और फिल्म जगत में नाम कमाने वाले स्टार्स ने भी छोटे स्तर से ही शुरुआत की है। हर मंच एक नया चैलेज और अवसर लेकर आता है।जिसमें समाज के सदस्यों के लिए एक निश्चित संदेश हो। लोगों को एक निश्चित राय व्यक्त करने के लिए या एक निश्चित तरीके से खुद को पेश करने के लिए एक निश्चित फैशन पहनने के लिए चुनते हैं।वे सभी प्रतिभागियों का स्वागत करती हैं।