भावुक पल,रुद्रपुर में भाजपा पार्षद की हत्या, 16 घंटे बाद पत्नी ने दिया बच्ची तो जन्म

हल्द्वानी: कल रुद्रपुर में हुई घटना ने पूरे राज्य में सनसनी मचा दी थी। पार्षद प्रकाश धामी की बदमाशों ने घर के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी। बदमाश कार में सवार थे और वारदात को अंजाम देने बाद फरार हो गए। पुलिस हत्यारों की खोज कर रही है। इस बीच बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि मृतक प्रकाश धामी के घर में बच्ची का जन्म हुआ है। उनकी पत्नी देर रात अग्रसेन चिकित्सालय में सर्जरी के बाद बच्ची को जन्म दिया।

यह भी पढ़े:उत्तराखंड में प्लाज़्मा के लिए चुकाने होंगे 9 से 12 हज़ार, आयुषमान कार्ड धारकों को छूट

यह भी पढ़े:कुछ इस तरह से दोबारा संवारी जाएगी नैनीताल की मॉल रोड, डीएम ने जारी किए निर्देश

हत्या के मामले पर बात करें तो प्रारंभिक जांच में पुलिस को सुपारी किलिंग की भी आशंका है। मामले में परिजनों ने देर शाम तक तहरीर नहीं दी है। पुलिस के मुताबिक प्रकाश धामी प्रापर्टी के साथ ही खनन का काम भी करता था। बताया जा रहा है कि प्रकाश को छतरपुर और मटकोटा के कुछ लोगों से बड़ी रकम लेनी थी। जिसे लेकर भी दोनों पक्षों में विवाद चल रहा था। जिसमें पंचायत भी होनी थी।

यह भी पढ़े:नैनीताल:सभासदों ने पार्किंग संचालक पर लगाया तमंचा दिखाकर जान से मारने का आरोप

यह भी पढ़े:उत्तराखंड में अमेरिका की महिला पर्यटक के साथ दुष्कर्म, नशे का किया इस्तेमाल

इसके अलावा किच्छा क्षेत्र में भी कुछ लोगों से हाल ही में प्रकाश की कहासुनी भी हुई थी। यही नहीं पुलिस ने पूर्व में हुए विवाद और पुरानी रंजिश को भी जांच के दायरे में रखकर पड़ताल शुरू कर दी है। एसपी रुद्रपुर का कहना है कि पार्षद की पुरानी रंजिश और अन्य विवादों के संबंध में जानकारी जुटाई गई है। मौके पर और देवरिया के टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए हैं। जल्द ही इस हत्याकांड का खुलासा कर लिया जायेगा।

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now