शूटिंग के लिए नैनीताल पहुंचे रोनित रॉय कुत्तों से हैं परेशान, इंस्टाग्राम पर डाला वीडियो

हल्द्वानी: देश विदेश में सरोवर नगरी नाम से मशहूर नैनीताल अपनी सुंदरता के लिए हमेशा चर्चा में रहता है। सुंदरता के कारण यहां अधिक से अधिक संख्या में पर्यटक पहुंचते हैं। अब धीरे धीरे नैनीताल फिल्मों की शूटिंग के लिए भी खासा प्रसिद्ध होता जा रहा है। इन दिनों बॉलीवुड एक्टर रोनित रॉय और एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा नैनीताल की खूबसूरती के बीच अपनी वेब सीरीज़ कैंडी की शूटिंग करने आए हुए हैं।

रोनित रॉय ने यहां पहुंचने पर पहाड़ी टोपी के साथ अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट भी डाला था। यह टोपी उन्हें नैनीताल आगमन के वक्त स्वागत के तौर पर पहनाई गई थी। इसके अलावा आपको बता दें कि रोनित नैनीताल की खूबसूरती से खासा प्रभावित नज़र आए। आलम यह है कि रोनित रोज़ सुबह पाइन्स तक दौड़ लगाने जाते हैं। हालांकि नैनीताल में कुत्तों के आतंक ने रोनित को परेशान किया हुआ है। इस बारे में अभिनेता मे सोशल मीडिया पर वीडियो के ज़रिए जानकारी भी दी।

यह भी पढ़ें: कॉर्बेट नेशनल पार्क में कम होगा प्रदूषण, इलेक्ट्रिक वाहनों के संचालन की हुई घोषणा

यह भी पढ़ें: हल्द्वानी:निजी हॉस्पिटल में प्रशासन को मिली खामियां,50 हज़ार का ज़ुर्माना लगाया

कुछ दिनों पहले ही दोनों अभिनेता और अभिनेत्री नैनीताल पहुंचे हैं। दरअसल यहां नगर के फेमस स्कूल सेंट जोजफ कॉलेज में वेब सीरीज़ कैंडी की शूटिंग जारी है। कई जगहों पर दोनों ने बुधवार को सीन्स भी फिल्माए। काफी लोगों ने दोनों सेलेब्रिटियों के साथ सेल्फी भी क्लिक की। इसी दौरान ऋचा चड्ढा नैनीझील में नौकायन करती भी नज़र आईं। जिसके बाद ऋचा काफी खुश दिखीं। दोनों को ही नैनीताल की सुंदरता के साथ यहां का माइनस वन डिग्री तापमान भी खासा पसंद आ रहा है।

एक तरफ रोनित हैं, जिन्होंने कई टीवी धारावाहिकों से प्रसिद्धि पाकर कई बड़ी फिल्मों और वेब सीरीज़ों में अच्छा मुकाम हासिल किया है। दूसरी तरफ ऋचा चड्ढा जो कि बॉलीवुड की अच्छी एक्ट्रेसेस की सूची में शुमार हैं। दोनों ही एक्टर अपने सोशल मीडिया पर नैनीताल की फोटो पोस्ट कर यहां की आबो हवा को देश-दुनिया भर में पहुंचा रहे हैं।

जानकारी के अनुसार नैनीतील में इस वेब सीरीज़ की शूटिंग लाइन प्रोडक्शन कंपनी इंप्रेशंस द्वारा शुरू कराई गई है। इंप्रेशंस के मयंक तिवारी ने बताया कि ‘कैंडी’ की शूटिंग के स्थलों में नैनीताल के सेंट जोजफ कॉलेेज, रैमजे अस्पताल, मालरोड समेत भीमताल, भवाली शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: Low स्कोरिंग मैच में चमके रामनगर के अनुज रावत, दिल्ली ने आंध्रा को हराया

यह भी पढ़ें: नैनीताल जिले का कोरोना वैक्सीनेशन प्रोग्राम जारी,कोरोना संक्रमित अधिकारी की भी लगी ड्यूटी

यह भी पढ़ें: कोरोना वायरस की चपेट में आए हल्द्वानी मेयर, फेसबुक पर पोस्ट कर दी जानकारी

यह भी पढ़ें: सांसद मेनिका गांधी ने भ्रष्टाचार को लेकर लिखा पत्र,सीएम रावत ने दिए उच्च स्तरीय जांच के निर्देश

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now