कार्यक्रम के बाद मुख्यमंत्री हुए कोरोना पॉज़िटिव, नैनीताल के DM और SSP भी हुए आइसोलेट

हल्द्वानी: दो दिन पहले रामनगर होकर गए प्रदेश के मुख्यमंत्री कोरोना संक्रमित होने के बाद से आइसोलेशन में हैं। उन्होंने खुद ट्वीट कर पॉज़िटिव होने की पुष्टि की थी। बहरहाल अब नैनीताल की एसएसपी और जिलाधिकारी भी आइसोलेशन में चले गए हैं। बताया जा रहा है कि रामनगर के ही लगभग 50-60 लोग सीएम के संपर्क में आए थे।

सीएम तीरथ सिंह रावत की कोरोना रिपोर्ट पॉज़िटिव आने के बाद विधायक दीवान सिंह बिष्ट, डीएम धीराज सिंह गर्ब्याल व एसएसपी प्रीति प्रियदर्शिनी ने खुद को सेल्फ ऑब्ज़रवेशन में रखा है। साथ ही नैनीताल के डीएम ने सीएम के संपर्क में आए सभी अधिकारियों व पार्टी नेताओं को आइसोलेट होने को कहा है।

यह भी पढें: कोरोना का टेंशन:होली से पहले उत्तराखंड में नई गाइडलाइन जारी डीएम को मिली विशेष पावर

यह भी पढें: उत्तराखंड में बढ़ता कोरोना, संडे के बाद मंडे को भी संक्रमितों के आंकड़ों ने पूरा किया शतक

यह भी पढें: रानीखेत की रश्मि रौतेला को दीजिए बधाई…पिता की तरह बेटी पहनेगी भारतीय सेना की वर्दी

दरअसल उत्तराखंड के सीएम पद की कुर्सी संभालने के बाद तीरथ सिंह रावत 21 मार्च को पहली बार नैनीताल जिले में पधारे थे। वह रामनगर पहुंचे थे। डीएम गर्ब्याल ने बताया कि सीएम आमडंडा के अलावा डिग्री कॉलेज, हैलीपैड और गर्जिया मंदिर भी पहुंचे थे।

अब सोमवार को जब मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर खुद के संक्रमित होने की जानकारी दी तो उथल पुथल मच गई। ऐसा इसलिए क्योंकि रामनगर के कार्यक्रमों के दौरान उनसे काफी लोग मिले थे। इसलिए अब सबसे अपील की गई है कि जो कोई भी सीएम के संपर्क में आया वे नियमों के अनुसार आइसोलेट हो जाए। ताकि कोरोना से बचा जा सके।

एसडीएम विजयनाथ शुक्ल के कहने पर भाजपा नेता भी होम आइसोलेशन में चले गए। बता दें कि सीएम तीरथ सिंह रावत ढिकुली में दो भाजपा नेताओं के घर भी गए थे। मुख्यमंत्री रावत के संपर्क में आए कई नेता तो सोमवार को कैबिनेट मंत्री बंशीधर भगत के प्रोग्राम में भी पहुंच गए थे। मगर एसडीएम के कहने पर उन्हें आइसोलेट होना पड़ा। जानकारी के अनुसार कार्यकर्ताओं का आरटीपीसीआर टेस्ट कराया जाएगा।

यह भी पढें: नैनीताल आने वाले सैलानी ध्यान दें,कोरोना वायरस को देखते हुए जिला प्रशासन ने उठाया बड़ा कदम

यह भी पढें: एक दिन में कुछ श्रद्धालु ही कर पाएंगे मां पूर्णागिरी के दर्शन, जारी हो गई SOP

यह भी पढें: नैनीताल में डीएम का कोरोना अलर्ट,बिना मास्क वालों पर एक्शन हेतु पुलिस को दी खुली छूट

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now