नैनीताल दर्दनाक हादसाः कार ने बाइक को मारी जोरदार टक्कर, बाइक सवार की मौत

नैनीतालः राज्य में सड़क हादसे थमने का नाम नही ले रहें हैं। ऐसा ही एक दर्दनाक हादसा नैनीताल से सामने आया है। जहां नैनीताल से भवाली जा रहे बाइक को कार ने पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। प्राथमिक इलाज के बाद घायल को सुशीला तिवारी अस्पताल ले जाते समय रास्ते में उसकी मौत हो गई।

बता दें कि वन विभाग के स्केलर के पद पर तैनात अलचौना निवासी चंदन सिंह उम्र 56 साल पुत्र खड़क सिंह अपनी बाइक से गुरुवार दोपहर बाद नैनीताल से घर जा रहे थे। जैसे ही वो कैंट परिसर के पास पहुंचे तभी अचानक पीछे से आ रही सेंट्रो कार के चालक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी की आगे से जा रही रोडवेज बस से वो टकरा गया। हादसे में चंदन सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर भीड़ जमा हो गई। भीड़ ने उसे बीडी पांडे अस्पताल पहुंचाया। जहां प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें हायर सेंटर रेफर किया गया।

चंदन सिंह के भतीजे पनीराम का कहना है कि वह चंदन सिंह को सुशीला तिवारी अस्पताल ले जा रहा था लेकिन भुजियाघात के पास चंदन सिंह ने दम तोड़ दिया। हादसे की सूचना पुलिस को मिलते ही तल्लीताल के थाना प्रभारी राहुल राठी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। लेकिन हादसे के तुरंत बाद ही कार सवार मौके से फरार हो गया था। वहीं मृतक के परिवार में कोहराम मच गया है।

यह भी पढ़ेंः उत्तराखण्ड: पुलिस परेशान, सिर दर्द बनी FIR, लिखने में लगेगा एक हफ्ता

यह भी पढ़ेंः हल्द्वानी लाइवः फिर छाई CPU, पिकअप और पांच लाख रुपये

यह भी पढ़ेंः नैनीतालः बेटी ने की खुदकुशी, लेकिन घरवालों ने बेटी का शव लेने से किया इनकार

यह भी पढ़ेंः उत्तराखंडः दवा लेकर लौट रही दादी और पोते को ट्रैक्टर ने कुचला, दादी की हुई मौत