हल्द्वानी-नैनीताल HIGHWAY में मिला युवती का शव, हाथ में गुदा है ये टैटू

हल्द्वानी: जिले में उस वक्त सनसनी मच गई जब एक युवती का शव  हल्द्वानी-नैनीताल राष्ट्रीय राजमार्ग पर नलेना-आमपड़ाव के पास मिला। मामला हत्या का नजर आ रहा है। सोमवार एक टैक्सी चालक ने इस बारे में पुलिस को सूचना दी। इसके बाद एसएसपी समेत तमाम पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस की मानें तो मामला हत्या का लग रहा है और युवती की गला घोटकर हत्या की गई है।

इसके अलावा ये भी कहा जा रहा है कि युवती की हत्या किसी अन्य स्थान पर की गई हो और यहां पर उसे ठिकाने लगाया गया हो। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामे के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए नैनीताल भेजा गया है। खबर के अनुसार सोमवार शाम टैक्सी चालक ने पुलिस को नलेना और आमपड़ाव के मध्य राष्ट्रीय राजमार्ग की खाई में एक शव होने की सूचना पुलिस को दी।

सूचना के मिलते ही  पुलिस ने तत्काल उच्चाधिकारियों को सूचित किया। सीओ विजय थापा और तल्लीताल थानाध्यक्ष राहुल राठी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। इसके बाद नैनीताल एसएसपी  सुनील कुमार मीणा भी मौके पर आकर जांच पड़ताल की। पुलिस की मानें तो युवती की उम्र 20 से 25 के बीच है। युवती ने बैंगनी कुर्र्ती और पीला सलवार पहला हुआ है। उसके दाएं हाथ पर कड़ा और बायें हाथ में अंग्रेजी में चाई छन लिखा टैटू गुदा है।

पुलिस को युवती के शरीर पर चोट के निशान भी मिले हैं। फिलहाल युवती की शिनाख्त नहीं हो पाई है और पुलिस इस जांच में जुट गई है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज से वहां से गुजरे वाहनों का पता लगाने की कोशिश में जुटी हुई है। पुलिस को उम्मीद है कि इससे उसे कुछ सुराग हासिल हो सकता है।

इस महीने चार तारीख को एक युवक का शव मिला था, जिसकी शिनाख्त आज तक नहीं हो पाई है। तल्लीताल थाना क्षेत्र के अंतर्गत नौ दिन के भीतर दो शव मिलने से पुलिस की वाहन चेकिंग पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं। पुलिस के अनुसार शव कहीं बाहर से लाकर यहां ठिकाने लगाया गया है। शव किसी वाहन से ही लाया गया हो सकता है। ऐसे में सवाल उठ रहा है कि पुलिस वाहनों में कैसी चेकिंग कर रही थी। कुमाऊं के प्रवेश द्वार हल्द्वानी और काठगोदाम के साथ ही भवाली, नैनीताल के थाने और पुलिस चौकियों में 24 घंटे पुलिस बल तैनात रहता है। इसके बावजूद बेखौफ अपराधी पुलिस की नजरों में नहीं आ पाते हैं।

साहस होम्योपैथिक की ये टिप्स मानसिक रोग से दिलाएगी निजात