नैनीतालः पिता ने 6 साल के बेटे को जबरदस्ती पिलाई शराब, रोंगते खड़े कर देगी वजह

नैनीतालः सरोवर नगरी से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने सभी के होश उड़ा दिए हैं। जहां एक पिता ने अपने ही 6 साल के बेटे को जबरदस्ती शराब पिला दी। इसके बाद बेटे की तबीयत बहुत ज्यादा बिगड़ गई। और वह बेहोश हो गया।

बता दें कि हरीश नाम के व्यक्ति ने अपने बेटे गौरव को जबरदस्ती 4 पैग शराब पिला दी। शराब पीने के बाद बच्चे की हालत बहुत ज्यादा खराब हो गई। और वह बेहोश हो गया। यह देख आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए और गौरव को बीडी पाण्डे जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों की टीम ने किसी तरह मासूम बच्चे को बचा लिया। इस वाक्ये के पीछे माता-पिता के बीच किसी बात को लेकर विवाद बताया जा रहा है। विवाद का गुस्सा हरीश ने अपने बच्चे पर निकाल दिया।

मामले के बाद बच्चे की मां हेमा ने अपने पति और सास पर आरोप लगाया है। हेमा का कहना है उसके हजार बार मना करने के बाद भी उसके पति ने बेटे को जबरदस्ती शराब पिला दी। हेमा का कहना है कि शराब पीने के बाद बेटे को पहले बेचैनी होने लगी। इसके बाद बच्चा उल्टी करने के साथ रोने लग गया। वहीं हेमा का कहना है कि पति रोज शराब पिता है। इतना ही नही हेमा का कहना है कि उसकी सास भी शराब के नशें में उसके साथ गाली गलौज करती है।

यह भी पढ़ेंः उत्तराखंडः शादी का झांसा देकर फौजी ने युवती से किया दुष्कर्म
उत्तराखंडः पत्नी के साथ चल रहे विवाद में पति ने उठा डाला यह खौफनाक कदम

ह भी पढ़ेंः देवभूमि की बेटियों के लिए सुनहरा अवसर, 14 सितंबर को सेना भर्ती रैली

यह भी पढ़ेंः उत्तराखंड चौकाने वाला मामला, हत्या की आशंका पर कब्र से निकाला बच्ची का शव

यह भी पढ़ेंः हॉस्पिटल की व्यवस्थाओं ने बिगाड़ा डीएम बंसल का मूड, डॉक्टर का काटा वेतन