नैनीताल खबर: एक के बजाय दो पव्वे लाने पर इन दो युवकों ने दोस्त को उतार दिया मौत के घाट

नैनीताल: क्या आप सोच सकते है कि केवल 150 रुपए के लिए किसी का कत्ल किया जा सकता है। शायद ना ही बोलेंगे लेकिन नैनीताल में एक ऐसा ही वाक्या सामने आया है। दारू के एक अतिरिक्त पव्वे के लिए युवक की हत्या का मामला सामने आया है। अधिवक्ता क्लर्क रहे गौरव नयाल की हत्या से पुलिस से पर्दा हटा दिया है।

इस मामले में सामने आए खुलासे ने सभी को हैरान कर दिया है। गौरव की हत्या दारू के पव्वे को लेकर हुई। खबर के अनुसार ओकपार्क फोरेस्ट कॉलोनी मल्लीताल निवासी 28 वर्षीय गौरव नयाल पुत्र आनंद नयाल पांच मार्च की रात 11:30 बजे तल्लीताल रिक्शा स्टैंड के पास बेहोश मिला तो गश्त कर रहे पुलिस कर्मियों ने उसे बीडी पांडे अस्पताल पहुंचाया, छह मार्च की सुबह उसने दम तोड़ दिया। इसके बाद गौरव के भाई धीरज की ओर से तल्लीताल थाने में उसके दोस्त विवेक प्रकाश व आशीष निवासीगण कपूरलॉज तल्लीताल के खिलाफ तहरीर दी।

पुलिस ने गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया। पुलिस ने दोनों से पूछताछ की तो उन्होंने सच उगल दिया। आरोपियों ने पुलिस को बताया कि घटना के दिन उन्होंने गौरव को शराब लाने के लिए 500 रुपए दिए। उन्होनें गौरव से एक पव्वा मगवाया था और वो दो ले आया।  इसके बाद उनका गौरव के साथ विवाद हो गया और मारपीट हुई। महज तीन सौ रुपये के लिए हुए इस कत्ल की घटना से पुलिस भी हैरान है। एसओ राहुल राठी ने जानकारी दी कि शनिवार को तल्लीताल क्षेत्र से दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। कोर्ट में पेशी के बाद दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।