मास्क नहीं पहना और तोड़ा यातायात नियम, ज्योलीकोट पुलिस ने वसूला 40650 रुपए का चालान !

उत्तराखंड में कोरोना वायरस के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। अब तो हालात ऐसी हो गई है रोजाना एक हजार से ऊपर मामले सामने आ रहे हैं। शनिवार को उत्तराखंड में 1115 मामले सामने आए। राज्य में कोरोना वायरस का कुल आंकड़ा 30336 हो गया है। अनलॉक-4 के लागू होने के बाद कोरोना वायरस का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है। नैनीताल जिसे में कोरोना वायरस के 3915 केस सामने आए हैं। जिले में बाहर से लोगों के पहुंचने का सिलसिला जारी है।

छूट के दौरान कोई कोरोना वायरस से बचने हेतु बनाए गए नियमों का उल्लंघन कोई ना करें, इसके लिए पुलिस अपनी नजर बनाए हुए हैं। चौकी ज्योलीकोट थाना तल्लीताल में शनिवार को बिना मास्क और सामाजिक दूरी का उल्लंघन कपने वालों के खिलाफ पुलिस कार्यवाही की। पुलिस ने 129 चालान किए और कुल 40650 रुपए का शुल्क लिया गया। जिसमें एमवी एक्ट के अंतर्गत 46 चालान कर रुपया 23,000 शुल्क वसूल किया गया।

नशे को हराना है, पिथौरागढ़ SP प्रीति प्रियदर्शिनी ने युवाओं को दिया चैलेंज- वीडियो

बिना मास्क भीड़भाड़ वाले स्थानों पर घूमने वाले व्यक्तियों व सोशल डिस्टेंसिंग का पालन ना करने वालों के विरुद्ध कुल 67 चालान कर 13,400 का राजस्व मिला। पुलिस एक्ट के अंतर्गत 16 चालान कर 4,250 रुपए का संयोजन शुल्क वसूल किया गया। थाना तल्लीताल चौकी ज्योलीकोट के इंचार्ज जोगा सिंह ने लोगों से नियमों का पालन करने की अपील की। उन्होंने कहा कि नियमों का पालन कर खुद की सुरक्षा करें और दूसरों को भी सुरक्षित माहौल दें। बिना काम के घर से बाहर ना निकले।

देहरादून से मुंबई,अहमदाबाद,कोलकाता और हैदराबाद के लिए हवाई सेवा शुरू

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now