आजादी के बाद जहां कोई नहीं पहुंचा वहां पहुंचे डीएम सविन बंसल,जीता युवाओं का दिल

हल्द्वानी: भूपेंद्र रावत: नैनीताल जिलाधिकारी सविन बंसल एक बार फिर अपनी कार्यशैली के चलते सुर्खियों में है। सोमवार को भीमताल के मलवाताल पहुंचे नैनीताल जिलाधिकारी सविन बंसल ने जनता दरबार लगाकर ग्रामीणों की जन समस्याए सुनी। जंगलियागांव से लगभग आठ किलोमीटर का दुर्गम पैदल रास्तों से गुजर कर जिलाधिकारी मलवाताल पहुंचे। जिलाधिकारी ने इंटर कॉलेज का निरीक्षण करने के बाद अपने विवेकाधीन कोष से राजकीय इंटर कॉलेज जंगलियागाँव को 3 कम्प्यूटर देने की घोषणा की। इसके साथ ही बच्चों से सम्बंधित सभी सामग्रियों और सुविधाओं को उपलब्ध कराने के निर्देश दिए। इस मौके पर उन्होंने बच्चों को टिप्स भी दिए।

max face clinic haldwani

उन्होंने कहा कि प्रत्येक बच्चे को अंग्रेजी का अखबार पढ़ना चाहिए इससे जहां बच्चो की अंग्रेजी अच्छी होगी और देश विदेश की खबरों से रूबरू होने के साथ साथ सामान्य ज्ञान मजबूत होगा। उन्होंने बताया कि बच्चों का मनोबल बढ़ाना ही प्राथमिकता है। जिलाधिकारी ने बाल विकास विभाग द्वारा लगाए गए इंसीनरेटर का शुभारंभ करने के साथ साथ दर्जनों निर्देश दिए गए।

जिलाधिकारी डीएम बंसल हमेशा से अपनी कार्यशैली के चलते युवाओं को प्रेरित करते हैं। नैनीताल में कार्यभार संभालने के बाद उन्होंने नैनीझील और जिले में स्वास्थ्य व्यवस्थाओं पर खासा ध्यान दिया है। हॉस्पिटल का रियलिटी चैक करने के लिए वो अचानक चैकिंग के लिए भी पहुंच जाते हैं। मरीजों और तीरमदारों का परेशानी ना हो उसके लिए उन्होंने हेल्पलाइन नंबर भी जारी किया है।

यह भी पढ़ें: उम्र की सीमा को प्यार ने तोड़ा, 55 साल की वैलेंटिना को हुआ 25 के नावेद से प्यार

यह भी पढ़ें: भगत सिंह कोश्यारी बने महाराष्ट्र के नए राज्यपाल

यह भी पढ़ें:उत्तराखंडः चाऊमीन खिलाने के बहाने 10 साल की बच्ची से किया दुष्कर्म

यह भी पढ़ें:बेरोजगार युवाओं हो जाओ तैयार, सीधे इंटरव्यू द्वारा होने जा रही हैं बंपर भर्तियां

यह भी पढ़ें: सीनियर खिलाड़ियों के बाद युवाओं के लिए चैलेंज, अब होंगे अंडर-19 ट्रायल, जानें