नैनीताल की खाई में सड़ी-गली हालात में मिला महिला का शव, पुलिस को है ये आशंका

नैनीताल: नगर की खाई में शव बरामद हुआ है। यह शव नैनीताल के किलबरी मोटर मार्ग के पास करीब 200 मीटर गहरी खाई में मिला जो एक महिला का है। शव के सड़ी गली अवस्था में मिलने से जिले में सनसनी फैल गई है। बता दें कि रविवार को शव होने की सूचना पुलिस को मिली थी लेकिन घना अंधेरा व कड़ाके की ठंड के चलते पुलिस को खाई से शव निकालनेमें कामयाबी नहीं मिली। इसके बाद सोमवार पुलिस कर्मियों प्रयास किया और शव को खाई से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

खबर के अनुसार रविवार को कुछ महिलाएं जंगल में चारे के लिए थी तो उन्हें एक महिला का शव गहरी खाई में दिखाई दिया। इसके बाद उन्होंने इस बारे में वन कर्मी को सूचना दी। वन कर्मी और पुलिस मौके पर पुलिस पहुंची और शव खोजने का प्रयास किया गया लेकिन कड़ाके की ठंड व गहरा अंधेरा होने की वजह से खाई से बाहर नहीं निकाला जा सका। सोमवार को पुलिस व एसडीआरएफ के जवानों ने खाई में उतर कर शव को निकाला।

पुलिस द्वारा शव की शिनाख्त की जा रही है। जानकारी है कि महिला का शव काफी दिन पुराना है और गल गया है। उसने नारंगी रंग का सलवार कुर्ता पहना है। अनुमान गया जा रहा है कि शव लगभग एक से डेढ़ माह पुराना हो सकता है। शव को जंगली जानवरों ने बुरी तरह नोंचा है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम के बाद ही पूरी तस्वीर सामने आ पाएगी।

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now