नैनीताल: भाजपा नेता और दरोगा के बीच हुई नोंक-झोंक का वीडियो वायरल

हल्द्वानी: देश में नए ट्रैफिक नियम चर्चा का विषय बने हुए हैं। अधिक जुर्मानें को लेकर जनता सरकार के फैसले का विरोध कर रही है। इसी बीच नैनीताल में ट्रैफिक रूल को लेकर भाजपा नेता और पुलिस दरोगा के बीच नोंक -झोक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो नैनीताल का है। भाजपा नेता महेंद्र सिंह अधिकारी इस वीडियो में दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने पुलिस दरोगा राहुल राठी पर अभद्र भाषा का प्रयोग करने का आरोप लगाया है। वहीं पुलिसकर्मी भाजपा नेता ने ड्राइविंग लाइसेंस दिखाने को बोल रहा है।

भाजपा नेता महेंद्र सिंह अधिकारी दर्जा मंत्री रेनू अधिकारी के पति हैं। यह मामला डीआईजी जगत राम जोशी के पास भी पहुंचा है। फिलहाल दरोगा का तबादला पिथौरागढ़ हुआ है, इसे इस विवाद से जोड़ा जा रहा था लेकिन जगत राम जोशी, डीआईजी, कुमाऊं रेंज ने बताया कि किसी भी पुलिस कर्मी को जनता से अभद्रता नहीं करनी चाहिए। हालांकि वह पहले से अंडर ट्रांसफर हैं। उनका ट्रांसफर जिला बदलकर ऊधमसिंह नगर की बजाय पिथौरागढ़ किया गया है।

जिस सड़क में यह विवाद हुआ वीडियो में दरोगा राठी उसे वनवे होने की बात कह रहे हैं। वहीं वीडियो में देखा गया है कि बाइक दोनों ओर से आ रही है इस बारे में भाजपा नेता ने सवाल किया तो उन्होंने बताया कि वन-वे केवल कार के लिए और बाइक चालक के लिए यह मार्ग टू-वे हैं।

वीडियो में भाजपा नेता बार-बार दरोगा पर गलत भाषा का प्रयोग करने की आलोचना कर रहे हैं। वीडियो में भाजपा नेता मंत्री को फोन करते दिखे और दरोगा की शिकायत की। उन्होंने आरोप लगाया कि दरोगा ने उन्हें मारने की भी कोशिश की। वहीं वीडियो में दारोगा राहुल राठी किसी को भी गाली नहीं देने के बात कर रहे है और अपने बच्चे की कसम तक खा रहे हैं।

वीडियो सोर्स- https://www.lokjantoday.com

इस वीडियो के सामने आने के बाद चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है। पहला कि नियम हर किसी के लिए बराबर है भले ही वो नेता क्यों ना हो। वहीं दूसरी ओर अगर किसी ने नियम तोड़ा है तो पुलिस के पास कोई अधिकार नहीं है कि वो भाषा की मर्यादा का उल्लंघन करें।

यह भी पढ़ेंः उत्तराखंडः पति नशा मुक्ति केंद्र में करा रहा इलाज, पत्नी से दुष्कर्म करता रहा पड़ोसी

यह भी पढ़ेंः उत्तराखंड के अल्मोड़ा में बादलों ने मचाया ताडंव, बादल फटने से मकान ढहा

यह भी पढ़ेंः उत्तराखंडः पत्नी पति से वीडियो कॉल पर कर रही थी बात, हुआ कुछ ऐसा की हुई मौत

यह भी पढ़ेंः उत्तराखण्ड क्रिकेट टीम के लिए खेलेंगे उन्मुक्त चंद, खुद किया ट्विट

यह भी पढ़ेंः हल्द्वानी नैैनीताल बैंक में फिल्मों की तरह दीवार तोड़कर घुसे चोर, हुए नाकामयाब