जहां से पिता ने की पढ़ाई, वहां शूटिंग के लिए पहुंचे अभिषेक बच्चन

नैनीतालः महानायाक अमिताभ बच्चन के सुपुत्र अभिनेता अभिषेक बच्चन शनिवार शाम वेब सीरीज की फिल्म ब्रीद सीजन-2 की शूटिंग के लिए नैनीताल पहुंचे है। यहां मनु महारानी होटल में पहुंचने पर होटल स्टाफ द्वारा उनका स्वागत किया गया। शूटिंग के सिलसिले में नैनीताल जा रहे अभिनेता अभिषेक बच्चन पंतनगर एयरपोर्ट पहुंचे यहां अल्पाहार के बाद वह नैनीताल के लिए रवाना हो गए। शनिवार को अभिनेता अभिषेक बच्चन एयर इंडिया की फ्लाइट द्वारा दिल्ली से 2.50 बजे पंतनगर पहुंचे।

फिल्म ‘बाटला हाउस’ की शूटिंग खत्म, देवभूमि की जनता के लिए जॉन ने बोली ये बड़ी बात

शहर के प्रतिष्ठित सेंट जोसफ कॉलेज में फिल्म की कहानी का दृश्य फिल्माया जाएगा। कई नामचीन कलाकार फिल्म की शूटिंग के लिए पहले ही नैनीताल पहुंच चुके हैं। थ्रिलर वेब सीरीज की ब्रीद सीजन-2 फिल्म के निदेशक मयंक शर्मा तथा लाइन प्रोड्यूसर अमित मेहता ने बताया कि फिल्म में हिल स्टेशन नैनीताल के विद्यालय में पढ़ने वाले एक छात्र की कहानी को दिखाया जाएगा। इसमें अभिषेक बच्चन मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। नैनीताल समेत आसपास के क्षेत्रों में शूटिंग करी जायेगी। फिल्म की शूटिंग पिछले रविवार से शुरू हो चुकी है। उन्होंने कहा कि अब फिल्म शूटिंग के लिए उत्तराखंड सभी की पसंद बनता जा रहा है।

निर्भया रेप केस के 6 साल बाद फिर दरिंदगी से कांपा भारत, उत्तराखण्ड में हैवानियत

उत्तराखण्ड में पिछले कुछ वक्त से बॉलीवुड के बड़े-बड़े निर्माता फिल्म की लोकेशन के लिए पहुंच रहे है। फिल्म शूटिंग को लेकर उत्तराखण्ड पिछले कुछ वक्त से हॉट स्पॉर्ट बनता जा रहा है। साल 2018 में फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू की शूटिंग उत्तराखण्ड में हुई थी। इसके बाद बाटला हाउस की शूटिंग के लिए जॉन अब्राहम भी उत्तराखण्ड शूटिंग के लिए पहुंचे थे। राज्य सरकार भी इस दिशा में तेजी से काम कर रही है, यही कारण है कि देवों की भूमि को बॉलीवुड की जान कहा जाने लगा है।

 

 

image source- Abhishek Bachchan Rohan Shrestha