नैनीताल SSP सुनील कुमार मीणा के पिता, पत्नी और तीन बच्चों को कोरोना ने घेरा, अस्पताल में भर्ती

हल्द्वानी: कुछ दिनों पहले ही कोरोना संक्रमित पाए गए नैनीताल के एसएसपी के बाद अब उनके परिवार को भी कोरोना ने पूरी तरह से घेर लिया है। खुद एसएसपी सुनील कुमार मीणा अभी धीरे धीरे रिकवर कर रहे हैं कि अब उनके पिता, पत्नी और तीनों बच्चे कोरोना संक्रमित हो गए हैं। जिसके बाद लापरवाही ना करते हुए पिता, पत्नी और एक बच्ची को बृजलाल हास्पिटल में भर्ती करा दिया गया है। बता दें कि जिले में शुक्रवार को कोरोना के 87 नए केस आए हैं।

आपको याद होगा कि 27 दिसंबर को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार मीणा कोविड-19 पॉज़िटिव पाए गए थे। जिसके बाद बुखार की तीव्रता को देखते हुए उन्हें एसटीएच में भर्ती कराया गया था। चूंकि तबीयत में सुधार हुआ इसलिए दो दिन बाद ही उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया। हालांकि उन्हें होम आइसोलेशन में रहने की सलाह दी गई थी। एसएसपी के संक्रमित होने के बाद घरवालों की भी एक रिपोर्ट नेगेटिव आई थी।

यह भी पढ़ें: कोरोना के चलते तीन लोगों की मौत, तीन इलाके कंटेनमेंट जोन घोषित,बंद रहेगी आवाजाही

यह भी पढ़ें: हल्द्वानी की ठंड के आगे मुक्तेश्वर भी कुछ नहीं, पिछले साल के अंतिम दिन टूटा 12 सालों का रिकॉर्ड

सीएमओ डॉ. भागीरथी जोशी ने जानकारी दी और बताया कि पहली परिजनों की पहली रिपोर्ट नेगेटिव आई थी मगर उसके बाद भी उन्हें कुछ दिक्कतें हो रही थी। जिसके वजह से दोबारा जांच कराई गई। इसी में तीन परिजन संक्रमित पाए गए। एसएसपी के पिता, पत्नी और एक बच्ची को बृजलाल हास्पिटल में भर्ती कराया गया हैं, जिसके बाद तीनों का सीटी स्कैन भी किया गया। जबकि दो बच्चे घर पर ही आइसोलेशन में हैं। आपको बता दें कि सुनील कुमार मीणा के पिता मधुमेह और ब्लड प्रेशर से ग्रस्त हैं।

एसटीएच के एमएस डॉ. अरुण जोशी ने बताया कि एसटीएच में 152 कोविड पॉजिटिव मरीज भर्ती हैं और 70 की हालत गंभीर हैं। जबकि 09 को आइसोलेशन में रखा गया है। इसके अलावा हाल ही में कोरोना संक्रमित पाए गए राजकीय मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ. सीपी भैसोड़ा, पुलिस अधीक्षक यातायात राजीव मोहन और मेडिसिन विभाग के एसोसिएट प्रोफेसर डॉ. परमजीत सिंह की तबियत में कुछ सुधार हुआ है। डॉ. जोशी ने बताया कि डॉ. भैसोड़ा और राजीव मोहन को हल्का बुखार आ रहा है।

यह भी पढ़ें: हाई-टेक होने के साथ हथियारों से लैस होगी उत्तराखंड की चीता पुलिस,इमरजेंसी में तुरंत मिलेगी मदद

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड सरकार ने समाप्त की लंबे समय से गैरहाज़िर 81 डॉक्टरों की सेवाएं, जल्द शुरू होगी पदों पर भर्ती

यह भी पढ़ें: जल्द पूरा होगा ऋषिकेश-कर्णप्रयाग रेलवे प्रोजेक्ट, मुख्य सचिव ने बैठक में दिए दिशा निर्देश

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड हाईकोर्ट को मिला नया चीफ जस्टिस, मलिमठ की जगह लेंगे तेलंगाना के CJ राघवेंद्र चौहान

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now