युवक ने भाजपा की महिला विधायक को मारा थप्पड़, देखते रह गए पुलिसकर्मी

max face clinic haldwani

नई दिल्ली: जनसभाओं को रैली में नेताओं को जनता के विरोध का सामना करना पड़ता है। विरोध करना ठीक है लेकिन विरोध को फिजिकल करना जुर्म की श्रेणी में आता है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हमले वाला वीडियो आज भी सोशल मीडिया पर वायरल रहता है। एक रैली के दौरान उन्हें एक शख्स ने थप्पड़ जड़ दिया था। एक ऐसा ही मामला हरियाणा से सामने आ रहा है, जहां एक युवक ने भाजपा महिला विधायक को थप्पड़ मार दिया।

खबर के मुताबिक रहमदीन गांव सरदेहड़ी में हल्का विधायक संतोष चौहान सारवान गांव में विकास कार्यो का उद्घाटन करने के उपरांत कार्यकर्ताओं को संबोधित कर बाहर निकल रही थी, इसी दौरान एक युवक ने उन्हें थप्पड़ मार दिया। घटना के बाद विधायक के समर्थकों और पुलिस ने आरोपी को तुरंत पकड़ लिया। आरोपी की पहचान गांव सरदहेड़ी निवासी तलविन्द्र (34) उर्फ बिंदु के रूप में हुई।

मुलाना पुलिस आरोपी को पकडकऱ अपने साथ थाने ले गई। ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि विधायक को थप्पड़ मारने वाले आरोपी मानसिक रूप से बीमार है। वो अक्सर गांव में लोगों के साथ लड़ाई करता है। उसका इलाज यमुनानगर के किसी निजी अस्पताल में चला हुआ है। वहीं दूसरी ओर विधायक को थप्पड़ मारने की इस घटना को राजनीति से भी जोडकर देखा जा रहा है। गांव सरदहेड़ी के सरपंच जलसिंह का कहना है कि कुछ लोग विधायक की छवि को धूमिल करने की कोशिश कर रहे हैं। यह घटना किसी की साजिश हो सकती है। 

हल्का विधायक की सुरक्षा में चूक के का मामले के सामने आने से पुलिस प्रशासन की किरकिरी हो रही है। घटना के बाद डीएसपी बराड़ा व एसपी अंबाला ने सिरसगढ़ रैस्ट हाऊस में विधायक से मुलाकात कर मामले की जानकारी ली। इसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।