इंसानियत शर्मसार, पिता की सहमति से, 12 साल की बच्ची से 30 लोगों ने किया दुष्कर्म

नई दिल्लीः देश में दुष्कर्म के मामले थमने का नाम नही ले रहे हैं। ऐसा ही एक दरिदंगी की हद पार कर देने वाला मामला केरल से सामने आया है। जहां केरल में एक ज़िले मालापुरम में 12 साल की एक बच्ची से दुष्कर्म हुआ है। बच्ची के पिता के दोस्त ही मासूम के साथ पिछले दो साल से दुष्कर्म कर रहे थे।

बता दें कि बच्ची अक्सर स्कूल से गायब रहती थी। स्कूल के पेरेंट्स-टीचर्स एसोसिएशन ने इस बात को नोटिस किया। इतना ही नही एसोसिएशन ने पाया कि क्लास से गायब रहने के साथ-साथ बच्ची मानसिक तौर पर भी काफी परेशान रहती थी। इसके बाद एसोसिएशन ने बच्ची को चाइल्ड-लाइन अथॉरिटी को सौंप दिया। जब अथॉरिटी ने बच्ची से पूछताछ की। तो इस पूरे मामले के बारे में पता चला कि पिछले दो साल से उसके साथ दुष्कर्म हो रहा था। और इस घिनौनी वारदात को अंजाम देने में उसके पीता का हाथ था।

21 सितंबर के दिन बच्ची को चाइल्ड वेलफेयर कमिटी (CWC) के सामने पेश किया गया। इसके बाद बच्ची को एक शेल्टर होम भेज दिया गया। पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू की और बच्ची के बयान देने के बाद करीब 30 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया। वहीं पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को हिरासत में ले लिया है। इन दो लोगों में बच्ची का पिता भी शामिल है।

बता दें कि बच्ची अपने माता-पिता की इकलौती बेटी थी। उसका परिवार एक किराये के घर में रहता था। उसके घर में उसके पिता के दोस्तों का अकसर आना-जाना लगा रहता था। औऱ जिस समय स्कूल की छुट्टियों होती थी तो उस समय तो पिता के दोस्तों का घर में आना जाना लगा ही रहता था। पुलिस कि जांच में पता चला की बच्ची अपने पिता के दबाव के कारण से स्कूल भी नहींजा पाती थी।

यह भी पढ़ेंः उत्तराखण्ड: पुलिस परेशान, सिर दर्द बनी FIR, लिखने में लगेगा एक हफ्ता

यह भी पढ़ेंः हल्द्वानी लाइवः फिर छाई CPU, पिकअप और पांच लाख रुपये

यह भी पढ़ेंः नैनीतालः बेटी ने की खुदकुशी, लेकिन घरवालों ने बेटी का शव लेने से किया इनकार

यह भी पढ़ेंः उत्तराखंडः दवा लेकर लौट रही दादी और पोते को ट्रैक्टर ने कुचला, दादी की हुई मौत

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now