पुलिस थाने में ही आरोपियों ने बना डाला टिकटॉक वीडियो, सोशल मीडिया में वायरल

नई दिल्लीः टिकटॉक पूरे देश में अपनी पकड़ बनाए हुए है। टिकटॉक के जरिए लोग रातों रात फेमस हो रहे हैं। हर वर्ग के लोग टिकटॉक में वीडियो बना रहें हैं। लेकिन टिकटॉक का यह क्रेज ही है कि अब चोर, बदमाश भी टिकटॉक में वीडियो बना रहें हैं। ऐसा ही एक चौंका देने वाला मामला गुजरात से सामने आया है। जहां आरोपियों ने पुलिस स्टेशन के अंदर ही टिकटॉक वीडियो बना डाला।

बता दें कि बनासकांठा जिला के आगथणा पुलिस स्टेशन के अंदर बनाया गया टिकटॉक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। टिकटॉक वीडियो में दिखाई दे रहा है कि आरोपी थाने के अंदर बिना पुलिस से डरते हुए टिकटॉक वीडियो बना रहे हैं। इसके बाद जब यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ। तब जाकर पुलिस हरकत में आई चारों आरोपियों को फिर से गिरफ्तार किया।

पुलिस ने चार आरोपियों को 13 अक्टूबर को गिरफ्तार किया था। इसी दिन इन आरोपियों ने टिकटॉक वीडियो पुलिस थाने में बनाया। वीडियो बनाने वाले आरोपियों में अल्पेशजी ठाकोर, अतुल ठाकोर, दिलीप ठाकोर, और महेंद्र ठाकोर शामिल हैं। वहीं वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस पर कई सवाल उठे। कि जिस समय आरोपी वीडियो बना रहे थे पुलिस कहां थी और वीडियो बनाने के लिए उनके पास मोबाइल कहां से आया।

वहीं पूर मामले में पुलिस का कहना है कि जिस समय आरोपी वीडियो बना रहे थे उस वक्त पुलिस दूसरे रूम में अन्य मामलों की जांच और पूछताछ में जुटी हुई थाी। डिप्टी एसपी पीएच चौधरी ने बताया कि गुजराती भाषा में बोल रहे इस वीडियो को जिन लोगों ने बनाया है। उनको गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह भी पढ़ेंः न्यूजीलैंड की राजदूत बन अपने पहाड़ पहुंची बेटी तो हुआ भव्य स्वागत

यह भी पढ़ेंः मंगलवार को सड़क हादसों से सहमा उत्तराखण्ड, 7 लोगों की मौत

यह भी पढ़ेंः कमाल की गेंदबाजी, अपने पहले ही मैच में उत्तराखण्ड के मयंक ने सभी को छोड़ा पीछे