नई दिल्लीः देश में दुष्कर्म के मामले थमने का नाम नही ले रहें हैं। ऐसा ही एक इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामाला गाजियाबाद से सामने आया है। जहां गाजियाबाद के थाना मोदीनगर इलाके के गांव सीकरी खुर्द मे एक नाबालिग किशोरी ने अपने ही मोहल्ले के युवक के खिलाफ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है।

बता दें कि गाजियाबाद के थाना मोदीनगर इलाके में स्थित सीकरी खुर्द गांव में रहने वाली एक नाबालिग लड़की द्वारा पुलिस को तहरीर दी गई है। तहरीर में उसने अपने ही मोहल्ले में रहने वाले एक युवक के खिलाफ आरोप लगाया है की आरोपी ने उसे बहला-फुसलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं पीड़िता को उसने शादी करना का भरोसा भी दिलाया। पीड़िता का कहना है कि वह बीते एक महीने से उसके साथ रेप करता था।

max face clinic haldwani

पीड़िता ने बताया आरोपी उसे लेकर अपनी मौसी के वहां भी गया था और वहां भी उसने उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद जब पीड़िता ने शादी करने के लिए दबाव बनाया तो उसने कहा कि जब वह बालिग हो जाएगी तो उसके साथ वह शादी कर लेगा।

पीड़िता ने बताया कि 19 अगस्त को वह उसे अपने घर ले गया था और उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद पीड़िता ने अपनी आपबीती अपने परिवारवालों को बताई। इसके बाद पीड़िता ने अपने परिवारवालों के साथ थाने जाकर उसके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। मामले के बाद पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवाया और मामला दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ेंः ब्रेकिंग न्यूज: उत्तराखण्ड की पूर्व DGP कंचन चौधरी का निधन

यह भी पढ़ेंः कोचिंग में नहीं पहुंच रहे थे टीचर, बच्चे पहुंच गए भोटियापड़ाव चौकी, सामने आई सच्चाई

यह भी पढ़ें:हल्द्वानीः मशहूर कोचिंग सेंटर के संचालक ने लोगों को ठगा, करोड़ों रुपये लेकर फरार

यह भी पढ़ें:हल्द्वानी के अल्ट्रासाउंड केंद्रों पर एसडीएम ने मारा छापा, निकली कमियां

यह भी पढ़ें:हल्द्वानीः AC बस के ड्राइवर ने पी शराब, फिर यात्रियों के साथ ही कर डाली गाली गलौज

 

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now