बरेली के बाद अमरोहा की एक लड़की ने की मर्जी से शादी, शेयर किया VIDEO

नई दिल्ली: बरेली के विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा की अपनी मर्जी से शादी करने का मामले पर पूरे देश की नजर बनी हुई है। साक्षी ने दलित लड़के अजितेश से शादी कर ली थी और वीडियो शेयर कर सुरक्षा की गुहार लगाई थी। उसने कहा था कि उन्हें अपने पिता और भाइयों से खतरा है। इसके बाद साक्षी और उसका पति भारत के तमाम बड़े चैनल में अपनी बात रख रहे हैं। पहले ये मामला सुरक्षा तक सीमित था लेकिन मीडिया में जगह मिलने के बाद साक्षी अपने परिवार के खिलाफ तमाम आरोप लगा रही है जिससे लोगों ने उसे भी सवालों के घेरे में रख दिया है। बरेली के बाद एक ऐसा ही मामला अमरोहा से सामने आ रहा है।

उत्तर प्रदेश के अमरोहा की इस लड़की का नाम अनामिका है। उसका एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो बोल रही है कि उसने अपनी मर्जी से शादी की है। वीडियो में लड़की कहती है- ‘मेरा नाम अनामिका है। मेरे पिता जी का नाम विजेंद्र गिरी है। मेरे घर वाले मेरी शादी कहीं और करना चाहते थे। लेकिन मैंने और मगन सिंह ने शादी कर ली है।’ इस वीडियो के सामने आने के बाद अनामिका के पिता ने कहा कि बेटी को टॉर्चर करके जबरन बयान दिलवाए जा रहे हैं।

युवती ने कहा है कि वो बालिक ( 21 साल) है। साक्षी की तरह उसने भी अपने घर वालों से अपनी और ससुराल वालों की जान को खतरा बताया है और सुरक्षा की मांग की हैं। उसने कहा कि अगर उन्हें कुछ होता है तो उसके जिम्मेदार मायके वाले होंगे। वहीं पीड़ित परिवार हसनपुर कोतवाली आ गया और उन्होंने पुलिस के सामने जमकर हंगामा किया। लड़की के पिता के मुताबिक, पड़ोस का युवक मदन उसे भगाकर ले गया है। साथ ही घर में रखे 5 लाख रुपये ओर जेवरात गायब हैं। पिता का कहना है कि उसकी बेटी की जान को खतरा है। अगर पुलिस उसकी बेटी को बरामद नहीं करती है तो वह आत्मदाह या धर्म परिवर्तन कर लेगा।