ड्यूटी कर रहे पुलिसवाले को ऑर्मी अफसर ने दी मिठाई,बोले-हमें आप पर गर्व है,Video

ड्यूटी कर रहे पुलिसवाले को ऑर्मी अफसर ने दी मिठाई,बोले-हमें आप पर गर्व है,Video
ndtv

नई दिल्लीः कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में आतंक मचा रखा है। इस माहामारी से लड़ने और हम लोगों की सुरक्षा के लिए कोरोनावॉरियर्स दिन रात हमारी सेवा में लगें हैं। वहीं कोरोनावॉरियर्स की कई वीडियो सोशल मीडिया खुब वायरल हो रही हैं। और आखिर हों भी क्यों ना..वे लोग हमारी सुरक्षा के लिए हमेशा आगे आ रहे हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया काफी वायरल हो रहा है। जहां एक आर्मी ऑफिसर ने पुलिसकर्मी को मिठाई का डिब्बा देकर उनकी जमकर तारीफ की।

बता दें कि इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक आर्मी ऑफिसर राजस्थान में पुलिस और होमगार्ड के जवानों को मिठाई बांटते हैं। और आर्मी ऑफिसर पुलिस अधिकारी को कह रहे हैं, ‘हम भारतीय पुलिस पर उनके अच्छे काम के लिए गर्व महसूस कर रहे हैं’। इस वीडियो को दो दिन पहले बीकानेर पुलिस ने ट्विटर पर पोस्ट किया था। और इसके बाद ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

https://www.instagram.com/p/CAeluoAgnKp/

सेना के अधिकारी कोरोना को हराने के पुलिस बल द्वारा किए गए कार्यों की प्रशंसा करते हैं और कहते हैं, “हर कोई COVID के इन समयों में चिंतित है, आप लोग शांति और धैर्य से काम कर रहे हैं, चाहे वह जनसंख्या नियंत्रण या यातायात नियंत्रण के लिए हो”। अभिनेता अनुपम खेर ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम और ट्विटर पर साझा किया। और उन्होंने लिखा, “यह उन सबसे प्रेरक वीडियो में से एक है, जो मैंने Covid19 के समय में देखा है। एक भारतीय सेना अधिकारी हमारी पुलिस और होमगार्ड के जवानों द्वारा किए जा रहे कार्यों की सराहना कर रहा है, जरूर सुनें”। इस वीडियो के अब तक 1.5 लाख व्यूज हो चुके हैं।

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now