भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी के परिवार के साथ मारपीट, चाकू से हमला

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट के भविष्य कहे जाने वाले इंशान किशन के परिवार पर जानलेवा हमला होने की खबर सामने आई है। गमले में पानी देने के विवाद में रविवार की रात क्रिकेटर इशांत किशन के मौसा राजू सिंह और उनके मकान के निचले तल्ले में क्लिनिक चलाने वाले डॉ. सत्येंद्र शर्मा के कर्मियों के बीच जमकर मारपीट हाे गई। डॉ. शर्मा के तीन-चार कर्मियों ने राजू व इशांत के मामा गोपाल कुमार सिंह पर चाकू से हमला कर घायल कर दिया।

यह घटना कदमकुआं थाने के मैकडोवल गोलंबर के पास यस मार्ट के पास हुई। इसकी सूचना मिलने पर इशांत के बड़े भाई डॉ. राज किशन वहां पहुंचे ताे डॉ. शर्मा के कर्मियों ने उनपर भी चाकू से वार कर दिया। उनकी चेन लूटने की कोशिश की। डॉ. राज को पास के निजी अस्पताल में ले जाया गया। उनके हाथ में गंभीर चोट लगी है। हाथ में टांके लगाए गया है।

WARTS की परेशानी मिलेगा निजात, जरूर देखे साहस होम्योपैथिक टिप्स


इस मारपीट में डॉ. शर्मा के भी दो कर्मी भी जख्मी हो गए। डॉ. राज ने इसी साल बरेली से एमबीबीएस किया है। वे राजेंद्रनगर रोड नंबर 12 में इंपरा प्लाजा के फ्लैट नंबर 103 में रहते हैं। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने डॉ. शर्मा के एक कर्मी रविशंकर को गिरफ्तार कर लिया। डीआईजी राजेश कुमार ने बताया कि तीन दिनों से राजू और डॉ. शर्मा के कर्मियों के बीच गमला में पानी देने को लेकर विवाद चल रहा था। राजू द्वारा गमला में पानी देने से डॉ. शर्मा के क्लिनिक में पानी गिरता था।