लोन पास करने की कीमत शारीरिक संबंध, फिर महिला ने ऐसे किया बैंक मैनेजर का बुरा हाल

नई दिल्ली:  लोन पास करने के लिए बैंक मैनेजर द्वारा महिला के सामने एसी शर्त रखी गई जिसने सभी को चौका दिया। महिला के सामने जैसे ही बैंक मैनेजर ने शर्त रखी तो उसने ऐसा हाल किया जो उसने सपने में भी नहीं सोचा होगा।  मामला कर्नाटक के दावनगेरे जिले का है। जहां महिला का लोन पास करने के लिए बैंक मैनेजर ने शरीरिक संबंध बनाने को कहा। इसके बाद महिला ने  बैंक मैनेजर को डंडे से जमकर पीटा।

15 लाख रुपए लोन की लगाई थी अर्जी

कर्नाटका के दवनगेरे शहर में एक महिला ने बैंक मैनेजर को बीच सड़क पर पीटा, क्योंकि वो लोन देने के लिए महिला से सेक्शुअल फेवर मांग रहा था। महिला 15 लाख रुपए का लोन चाहती थी। बैंक मैनेजर के सेक्शुअल फेवर मांगने पर महिला ने कॉलर पकड़कर पहले उसे डंडे से पीटा। इसके बाद चप्पल से पिटाई की। थप्पड़ और लातें भी मारीं।

चुनाव से पहले लग सकता है झटका,दो से अधिक बच्चे वाले प्रत्याशी नहीं लड़ पाएंगे पंचायत चुनाव

महिला ने आरोप लगाया कि बैंक मैनेजर ने उसे गंदी नीयत से हाथ लगाया जिसके बाद महिला ने उसकी जमकर धुनाई की। वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी बैंक मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया है। घटना सोमवार की है। महिला ने बताया कि उसने डीएचएफएल बैंक में लोन लेने के लिए आवेदन किया था। वहां मैनेजर ने उसे गंदी नीयत से हाथ लगाया और कहा कि अगर वह अपना लोन अप्रूव करवाना चाहती है तो उसे पहले उसके साथ शारीरिक संबंध बनाना होगा।

नशे में धुत पूर्व सांसद का बेटा लेडीज टॉयलेट में घुसा, विरोध किया तो निकाल दी पिस्टल

गुस्साई महिला ने बैंक मैनेजर की शर्ट का कॉलर पकड़ा और उसे बैंक के अंदर से खींचकर बाहर लाई।  बाहर महिला ने एक डंडा उठाया और बैंक मैनेजर को पीटना शुरू कर दिया। महिला ने आरोपी को लात, घूंसे और चप्पलों से भी पीटा। विडियो के अंत में दिख रहा है कि दो आदमी आरोपी को बचाने आते हैं जिसके बाद मुश्किल से महिला उसे छोड़ती है। बैंक के बाहर युवक की पिटाई होने की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बैंक मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि मामले की जांच चल रही है।

निकाय चुनाव में सही प्रत्याशी के लिए हल्द्वानी में कांग्रेस ने जानी नेताओं की मन की बात